बॉलीवुड

कंगना रनौत ने भावुक होकर सुनाई आपबीती, कहा- बचपन में एक लड़का गलत तरीके से छूता था, वो मुझसे..’

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर है. कंगना अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए चर्चाओं में आ जाती है. कंगना रनौत ने फिल्मों में खूब नाम कमाया है हालांकि वह कई मौकों पर विवादों का हिस्सा भी बनी है. फिलहाल वे कुछ दिनों से लॉकअप नामक शो को होस्ट कर रही है और इससे खूब सुर्खियां बटोर रही है.

kangana ranaut

एकता कपूर के शो लॉकअप में कंगना रनौत होस्ट की भूमिका निभा रही है. वह अक्सर इस शो की बदौलत चर्चाओं में आ जाती है. अक्सर देखने में आता है कि शो के प्रतियोगी अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे करते है जिनके बारे में जानकर दर्शक हैरान रह जाते हैं हालांकि इस बार कंगना ने अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा राज खोल दिया है और जिसके बारे में जानने के बाद उनके फैंस हैरान है.

kangana ranaut

दरअसल शो में पहले प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने अपने निजी जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. मुनव्वर ने बताया कि उनके साथ बचपन में यौन शोषण हो चुका है. मुनव्वर की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद में कंगना ने भी इस तरह की अपनी आपबीती बताई.

kangana ranaut

कंगना ने भी यह बताया कि उनके साथ भी इस तरह की घटना बचपन में हो चुकी है. कंगना के इस बड़े खुलासे से उनके फैंस भी हैरान है. कंगना कभी भी कुछ बोलने में हिचकिचाती नहीं है. उन्होंने अपने साथ बचपन की घटना के बारे में खुलकर बात की और हिम्मत के साथ इसे सबको बताया.

kangana ranaut

मुनव्वर फारूकी के साथ हुई इस तरह की घटना के बाद सभी का भावुक होना लाजिमी था. वहीं मुनव्वर के इस खुलासे के बाद कंगना भी खुद को रोक नहीं पाई. उन्होंने बताया कि उनके साथ भी बचपन में ऐसी घटना हुई थी. अभिनेत्री ने कहा कि हममें से हर किसी को कभी ना कभी अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है कंगना ने कहा कि मैं इस तरह की घटना से गुजर चुकी हूं.

munawwar

कंगना के मुताबिक जब मैं छोटी थी तब मेरी उम्र से 2 से 3 साल बड़ा लड़का मुझे छूता था. वह गलत तरह से मेरे करीब आता था. अभिनेत्री ने बताया कि उम्र छोटी होने के कारण मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. कंगना ने यह भी माना कि इस तरह की घटनाओं को रोकना है. इस तरह की घटनाओं पर रोकथाम लगनी चाहिए क्योंकि इससे बच्चों को एक अलग तरह का डर बैठ जाता है.

बता दें कि दर्शकों को 27 फरवरी से चल रहा शो काफी पसंद किया जा रहा है. यह शो हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है. फिलहाल कंगना का पूरा फोकस अपने इसी सुपर है. गौरतलब है कि बहुत छोटी उम्र में ही कंगना ने अपना करियर शुरू कर लिया था. कंगना ने 18 साल की उम्र में फिल्मों में अपने कदम रख दिए थे.

उनकी पहली फिल्म थी गैंग्सटर जो कि साल 2006 में आई थी. कंगना को शुरुआती कुछ सालों में हिंदी सिनेमा में संघर्ष करना पड़ा हालांकि फिर आगे जाकर उन्होंने बड़ा नाम कमाया. अपने 16 साल के फिल्मी करियर में वे एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी है और 4 नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

kangana ranaut

कंगना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्हें हर कोई जानता है. अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी मशहूर है. कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने में यकीन रखती है और उनका अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

kangana ranaut

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्में तेजस और धाकड़ है. ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली है. बता दे कि कंगना अब प्रोड्यूसर भी बन चुकी है. वे फिल्म. ‘टीकू वेड्स शेरु’ का निर्माण कर रही हैं जिसमें अहम रोल में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आने वाली हैं. अवनीत की यह पहली हिंदी फिल्म होगी.

Back to top button