समाचार

हिंदू बन शादी, फिर मौलाना समेत कई लोगों से पत्नी का करवाया रेप, लव जिहाद में हैवान बना इमरान

लव जिहाद का बेहद हैरान करने वाला और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इसमें लव जिहाद के चक्कर में एक मुस्लिम युवक हैवान बन गया। इस मामले में एक मुस्लिम शख्स ने हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से शादी की। फिर जब वह अपने ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति मुसलमान है।

लाचार लड़की किसी तरह ससुराल में रहने लगी लेकिन इसके बाद उस पर जुल्म का कहर ढाया जाने लगा। ऐसा लगा कि उसके पति ने उसके साथ शादी सिर्फ उसपर अत्याचार करने के लिए की हो। इस अबला नारी को मुसलमान बनाने के लिए उसके पति ने पहले एक मौलाना ने रेप करवाया।

फिर उसके दो देवरों ने रेप किया। फिर उसकी सास ने दो और लोगों से उसका बलात्कार करवाया। नर्क में रह रही यह अबला नारी किसी तरह एक दिन घर से भागकर थाने पहुंची, जिसके बाद उसकी दर्दनाक कहानी सुनकर पुलिस वाले भी सहम गए। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

ग्वालियर का मामला

पुलिस के मुताबिक, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जनकगंज इलाके में रहने वाली 25 साल की युवती की 1 जनवरी 2021 को डबरा निवासी लड़के से दोस्ती हुई। लड़के ने खुद को राजू जाटव बताया और लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया। 15 जून 2021 को राजू युवती को डबरा ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया।

युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जल्द शादी का भरोसा दिलाया। फिर 18 सितंबर 2021 को शीतला माता मंदिर में उसने हिन्दू रीति रिवाज से युवती से शादी कर ली। उसने ग्वालियर के एक होटल में रिशेप्शन भी दिया।

कुछ दिन बाद जब राजू युवती को अपने घर डबरा ले गया तब उसे पता चला कि जिसे वह राजू जाटव समझती है वह असल में इमरान है। बदनामी के डर से युवती इमरान के घर रही। इसी बीच युवती गर्भवती हुई तो उसे सास ने धक्का दे दिया, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

जबरन धर्मपरिवर्तन, फिर दुष्कर्म का दौर

युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद पड़ोस में रहने वाले मौलाना ओसामा और परिजनों ने युवती का जबरदस्ती धर्मांतरण कराया। उसके बाद उसका निकाह कराया।

जब युवती ने धर्मांतरण का विरोध किया तो उसके पति इमरान ने मौलाना ओसामा से युवती का रेप कराया। इसके बाद से युवती को घर में बंधक बनाकर रखा। युवती के दो देवर अमन और पुन्नी खान भी युवती का रेप करने लगे। युवती की सास ने दो अन्य लोगों से भी कई बार युवती के साथ दुष्कर्म कराया।

बंधक बनी युवती किसी तरह थाने पहुंची

पुलिस के मुताबिक, 20 अप्रैल की रात युवती किसी तरह से इनके चुंगल से निकलकर ग्वालियर के महिला थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर इमरान, सास सुग्गा बेगम, देवर पुन्नी खान, अमन, मौलाना ओसामा और दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और लव जिहाद का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजू उर्फ इमरान और उसकी मां सुग्गा बेगम को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

Back to top button