दिलचस्प

शादी के पहले ही शुरू हो गई लड़की, सरेआम होने वाले दूल्हे संग करने लगी ऐसी हरकत, देखें Video

शादी एक ऐसी चीज है जिसे हर कोई करता है। हर किसी का सपना होता है कि उसकी लाइफ में भी कोई ऐसा हो जो उसका ख्याल रखे। उससे रात दिन प्यार करे। हालांकि शादी के बाद इंसान तभी सुखी रहता है, जब उसका लाइफ पार्टनर सही बंदा या बंदी हो। यदि आप गलत इंसान के साथ फंस जाए तो शादी को बर्बादी बनते देर नहीं लगती है।

बेस्ट होती है बेस्ट फ्रेंड से शादी

आमतौर पर इंसान उस लाइफ पार्टनर संग ज्यादा सुखी रहता है जिसे वह काफी समय से जानता है। उसे उसकी अच्छी और बुरी आदतों का पता पहले ही होता है। उदाहरण के लिए हमारे बेस्ट फ्रेंड भी हमारे परफेक्ट लाइफ पार्टनर बन सकते हैं। वे हमे अच्छे से जानते हैं। हमारे हर सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं। ऐसे में यदि इनसे हमारी शादी हो जाए तो इससे बढ़कर खुशी की कोई बात नहीं होती है।

शादी से जुड़ा ऐसा ही एक लम्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी का रिश्ता तय होने पर खुशी से झूम उठते हैं। ऐसा लगता है जैसे इनकी अभी-अभी सगाई हुई हो। सबसे खास बात ये है कि दोनों आपस में बेस्ट फ्रेंड होते हैं। इसलिए जब इनकी सगाई होती है तो खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। वह एक दूसरे का हाथ पकड़ खूब झूमते हैं। नाचते गाते हैं।

खुशी का नहीं रहता ठिकाना

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा वह इनकी खुशी देख खुश हो गया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedabout नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इसके साथ ही पेज एडमिन ने कैप्शन में कहा है “जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर रहे हो।” यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वे इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ये बहुत ही प्यारा वीडियो है।” वहीं दूसरे ने कहा “बेस्ट फ्रेंड की बात ही सबसे अलग होती है।” फिर एक यूजर लिखता है “मैं भी अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना चाहता हूँ। लेकिन घरवाले नहीं मान रहे।” एक लिखता है “बहुत ही प्यारी जोड़ी है। भगवान दोनों को खुश रखे।” तो चलिए आप भी बिना किसी देरी के वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

वैसे क्या आप अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना पसंद करेंगे?

Back to top button