दिलचस्प

अमिताभ बच्चन से भी लंबा है ये आदमी, कार में बैठा तो खिलौना लगी गाड़ी – Video

अधिकतर लोगों को लंबी हाइट पसंद आती है। कुछ तो अपने बच्चों की हाइट जल्दी और ज्यादा बढ़ाने के लिए कई जतन भी करते हैं। वहीं जिनकी हाइट बहुत छोटी होती है वह भी हाइट बढ़ाने के लिए रस्सी कूदना, लटकना या दवाई गोली खाना जैसी चीजें करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जिसकी लंबाई देख आप भी लंबी हाइट से तौबा कर लेंगे।

कार में बैठा लंबा आदमी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लंबा सा शख्स एक छोटी सी कार में बैठने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स की लंबाई के आगे वह कार भी एक खिलौना लगती है। शख्स अधिक हाइट होने की वजह से कार में ठीक से नहीं बैठ पाता है। वह बाद मुश्किल से इसके अंदर फिट होता है। कभी उसका सिर कार की छत से टकराता है तो कभी उसके लंबे पैर कार में फिट नहीं हो पाते हैं। उसके लिए कार के दरवाजे तक छोटे पड़ जाते हैं।

पाकिस्तान का है रहने वाला

वीडियो में नजर आ रहा ये लंबा आदमी पाकिस्तान का रहने वाला है। इसका नाम नसीर सूम्रो है। वह पाकिस्तान के दूसरे सबसे लंबे आदमी हैं। उनकी उम्र 48 साल है। वहीं लंबाई सात फीट दस इंच है। आमतौर पर इतनी लंबाई के लोग ज्यादा उम्र तक नहीं जीवित रह पाते हैं। लेकिन नसीर सूम्रो अभी विश्व के ऐसे गिने चुने लोगों में से हैं जो इतनी उम्र तक जींद है। हालांकि उनकी तबीयत अभी खराब रहने लगी है।

देखकर हैरान रह गए लोग

नसीर सूम्रो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका यूट्यूब पर एक वीडियो आया था। इस वीडियो में वे बाजार में घूमते दिखाई दे रहे हैं। उन्हें इस तरह बाजार में देख कई लोग हैरान रह जाते हैं। वे सभी लोगों में सबसे बड़े दिखते हैं। बहुत से लोग उनके पास सेल्फ़ी खिचाने भी आते हैं। उनकी लंबाई देख हर कोई हैरान रह जाता है।

कुछ मजेदार कमेंट्स भी करते हैं। एक ने लिखा “इनके घर तो सीढ़ी की जरूरत ही नहीं है।” फिर दूसरे ने लिखा “इसकी जितनी लंबाई है उतती तो हमारे पूरे परिवार की मिलकर भी नहीं है।” वहीं एक ने लिखा “लगता है ये बचपन में पूरी कांप्लेन की बोतल खा जाता था।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Helicopter Yatra (@helicopter_yatra_)

यहाँ देखें एक और वीडियो

Back to top button