बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के बाद KGF 2 देखकर खुश हुए राम चरण, तारीफ़ में पूरी टीम के लिए कही यह ख़ास बात

10 दिनों में कन्नड़ फिल्म KGF 2 ने 800 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई भी 300 करोड़ रुपये हो चुकी है. यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की जमकर सराहना हो रही है.

kgf 2

KGF 2 100 करोड़ रूपये के बजट में बनी है और और फिल्म ने 10 दिनों में ही अपनी लागत से आठ गुना ज़्यादा कमाई कर ली है. फिल्म की अपार सफ़लता ने हर किसी को हैरान कर दिया है. फिल्म की फैंस और दर्शक तो जमकर सराहना कर ही रहे हैं वहीं सेलेब्स भी लगातार फिल्म की तारीफ़ों के पुल बांध रहे हैं.

KGF 2

अब फिल्म की तारीफ़ की है दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ में नज़र आए राम चरण ने. राम ने फिल्म की तारीफ़ करने के साथ ही फिल्म की पूरी टीम को बधाई और शुभकामना दी है. सोशल मीडिया पर राम चरण की पोस्ट खूब पसंद की जा रही है.

kgf 2

राम चरण ने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा की है. फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी नज़र आ रही हैं. इसके साथ कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है कि, ”बधाई मेरे भाई प्रशांत नील और पूरी टीम को #KGF2 की अपार सफलता के लिए. रॉकी !! मेरे भाई यश…आपकी परफॉर्मेंस शानदार है और ऑनस्क्रीन आपकी उपस्थिति प्रशंसनीय है. संजय दत्त जी और रवीना टंडन जी, राव रमेश गारू आपके अब तक के सबसे अच्छे काम को देखकर खुशी हुई”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


अल्लू अर्जुन ने भी की थी तारीफ़…

दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी फिल्म KGF 2 को सराह चुके हैं. उन्होंने भी हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”’केजीएफ 2 की पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाई. यश गारू की तरफ से स्वैगर परफॉर्मेंस. संजय दत्त जी रवीना टंडन जी और श्रीनिधि समेत सभी कलाकारों की शानदार मौजूदगी. उत्कृष्ट बैकग्राउंड स्कोर और शानदार विजुअल्स के लिए रवि और भुवन गारु के समेत सभी टेक्नीशियन को मेरा सलाम”. वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने निर्देशक प्रशांत नील की सराहना की थी.


हिंदी की टॉप-10 फिल्मों में शामिल हुई KGF 2…

हिंदी भाषा में कमाई के कई रिकॉर्ड KGF 2 ने तोड़ दिए है. 14 अप्रैल को देश दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 10 दिनों में 298 करोड़ रुपये कमा लिए है और फिल्म हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में आठवे नंबर पर आ चुकी है.

kgf 2

Back to top button