बॉलीवुड

जन्मदिन पर करण जौहर ने वरुण धवन को दी ख़ास सलाह, कहा- पैसे लो कम, एक्टिंग करो ज्यादा वरना…’

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस साल अभिनेता 35 साल के हो गए हैं. वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था. वरुण धवन को सोशल मीडिया पर उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Varun Dhawan

वहीं दूसरी ओर वरुण को बॉलीवुड कलाकार भी जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी बीच हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय निर्देशक करण जौहर ने भी वरुण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और अभिनेता के लिए करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट साझा की है.

Varun Dhawan

करण जौहर हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और चर्चित कलाकारों के साथ एक ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. वरुण और करण के बीच भी एक अच्छी बॉन्डिंग है. वरुण को 35वें जन्मदिन की शुभकामना करण ने सोशल मीडिया के माध्य्म से दी है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है.

Varun Dhawan and karan johar

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा करके वरुण को जन्मदिन विश किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते है कि करण वरुण का माथा चूम रहे हैं. तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में करण ने लिखा है कि, ”चलो थोड़ी पब्लिसिटी भी हो जाए और लगे हाथ शुभकामना वाला विश भी दे ही दूं”.

varun dhawan and karan johar

आगे करण जौहर लिखते हैं कि, ”जन्मदिन मुबारक वरुण उर्फ कुकु! जुगजुग जियो, तुम जियो हज़ारों साल, बॉक्स ऑफिस पर मचाओ बवाल, पैसे लेना कम एक्टिंग करो ज्यादा वरना बेचारा प्रोड्यूसर का कब होगा फायदा. दिल के बड़े हो तुम, भेड़िया जंगल के, आई लव यू मेरे स्टूडेंट अब और हर रोज़! मेरे प्यारे के लिए एक बार और जुग जुग जियो”.

Varun Dhawan and karan johar

करण की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. इस पर कमेंट करते हुए मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान कुंदर ने लिखा है कि, ”अनु मलिक को कड़ी टक्कर !! जन्मदिन की शुभकामनाएं वरुण धवन”. अभिनेता संजय कपूर ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं वरुण धवन”. करण की इस पोस्ट पर वरुण ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है ‘करण’ और आगे तीन हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


वरुण ने भी जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट…

अपने 35वें जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया से एक पोस्ट साझा की. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि, “ये मेरा स्वीट 16 नहीं है, लेकिन में इस जन्मदिन पर मैं काम करके बहुत खुश हूं. पिछले 2 जन्मदिन पर मैं घर पर था, लेकिन इस बार सुबह 5.30 बजे उठकर बवाल के सेट पर नितेश तिवारी को रिपोर्ट करना शानदार है”.

Varun Dhawan

Back to top button