बॉलीवुड

गुटखा पीक से खतरे में 70 साल पुराना हावड़ा ब्रिज,IAS ने ट्वीट कर अमिताभ-अक्षय-अजय-शाहरुख़ को घेरा

कुछ दिनों पहले ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन पान मसाला ‘कमला पसंद’ का एड करके विवादों का हिस्सा बन गए थे. बिग बी की छवि हमेशा से ही साफ़ सुथरी रही है और उनके द्वारा पान मसाला का विज्ञापन करना और पान मसाला को बढ़ावा देना लोगों को पसंद नहीं आया था.

लोगों ने बिग बी द्वारा पान मसला का एड किए जाने के बाद खूब नाराजगी व्यक्त की थी. बाद में इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने सफाई दी थी. जबकि इन दिनों पान मसाला का विज्ञापन करने पर हिंदी सिनेमा में ‘खिलाड़ी’ के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर है.

akshay kumar

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने पान मसाला ‘विमल’ का विज्ञापन किया है. इस एड से बीते दिनों शाहरुख़ खान जुड़े थे जबकि इन दोनों अभिनेताओं से पहले अभिनेता अजय देवगन इस एड को करते हुए नज़र आ रहे थे. दोनों के साथ अब अक्षय भी इसका विज्ञापन कर रहे हैं.

akshay kumar

हिंदी सिनेमा के तीन बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख़ खान विमल के प्रचार प्रसार में जुटे हुए है. जब इस विज्ञापन के साथ अक्षय जुड़े तो फैंस ने इस पर भी नाराजगी व्यक्त की. क्योंकि अक्षय कुमार की भी छवि इस तरह की नहीं है. लोग उनसे नाराज है और उन्हें इसका विज्ञापन करने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

akshay kumar

विवाद बढ़ता देख अक्षय कुमार ने फैंस से सोशल मीडिया के मध्यम से माफी मांग ली थी. उन्होंने एक पोस्ट साझा की थी और अपने तमाम फैंस से माफी मांगी थी. इसके साथ ही अक्षय ने कुछ और ख़ास बातें लिखी थी. हालांकि अब अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन को एक IAS ने आड़े हाथों लिया है और उनके द्वारा किए जाने वाले पान मसाला के विज्ञापन पर सवाल खड़ा किया है.

एक IAS अधिकारी ने सोशल मीडिया पर कोलकाता के चर्चित हावड़ा ब्रिज की तस्वीर साझा करके चारों अभिनेताओं पर निशाना साधा है. अवनीश शरण नाम के IAS अधिकारी ने अपने ट्विटर एकाउंट से दो ट्वीट किए है जो कि अब काफी चर्चाओं में आ गए है.

ajay devgn

अवनीश ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा की पीक के चलते मशहूर 70 साल पुराने पुल की सेहत खराब हो रही है. एक तरह से गुटखा-चबाने वाले हावड़ा ब्रिज पर हमला कर रहे हैं”. ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख़ खान को टैग किया है. ट्वीट के साथ साझा की गई तस्वीर में आप देख सकते है कि हावड़ा ब्रिज के खंभे गुटखे की पीक से बहुत गंदे हो गए है.


वहीं अवनीश ने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन को छोड़कर शाहरुख़, अक्षय और अजय को टैग किया है. अवनीश ने लिखा है कि, ”देखिए ‘ गुटखा प्रेमियों’ की सुविधा के लिए ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने कितना बढ़िया उपाय किया है. अब गुटका थूकने वालों को कोई ‘अपराध बोध’ का सामना नहीं करना होगा. साथ ही पुल की रक्षा भी ‘गुटके की हानिकारक केमिकल’ से की जा सकेगी”.

 

Back to top button