बॉलीवुड

इस तस्वीर को शेयर कर सिद्धार्थ ने बताया दिल का हाल, कियारा से ब्रेकअप के बाद ऐसे कट रहे दिन

हिंदी सिनेमा में इन दिनों एक ख़बर जोर-शोर से चर्चा में चल रही है और वो यह है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी का रिश्ता टूट गया है. दोनों कलाकार एक दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे थे हालांकि अब दोनों की राहें अलग अलग हो गई है.

sidharth malhotra and kiara advani

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने ब्रेकअप कर लिया है. दोनों के ब्रेकअप से फैंस नाखुश है. दोनों की जोड़ी एक साथ काफी पसंद की जाती थी लेकिन किसी कारणवश हिंदी सिनेमा के इन दो उभरते हुए कलाकारों ने रिश्ता खत्म कर लिया है. दोनों ही हमेशा अपनी प्रोफेशल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोरते थे.

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है जो कि फैंस का ध्यान खींच रहा है. अभिनेता की तस्वीर पर फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं.

sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ ने जो तस्वीर हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है उसमें वे चश्मा लगाए हुए नज़र आ रहे हैं. उनका काफी कूल अंदाज देखने को मिल रहा है. इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”सनशाइन के बिना एक दिन भी…आप जानते हैं…रात”. उन्होंने हैशटैग में शूटिंग, लाइफ और वाटरबेबी लिखा है.

sidharth malhotra and kiara advani

सोशल मीडिया पर सामने आते ही सिद्धार्थ की यह तस्वीर चर्चा में आ गई है. तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर फैंस के कमेंट्स भी नहीं रुक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सनशाइन के बिना एक दिन भी…तो क्या कियारा आडवाणी आपकी सनशाइन थी?”.

sidharth malhotra and kiara advani hd

आगे एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”क्या सच में आपका ब्रेकअप हो गया?”. सिद्धार्थ की इस नई पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. सिद्धार्थ की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 8 लाख 91 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया था. एक महिला यूजर ने तो सिद्धार्थ की तस्वीर देखने के बाद ख़ास कमेंट कर दिया. एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्या तुम मेरे बनोगे. आप बहुत ही हॉट लग रहे हो”. कई फैंस ने कमेंट्स में यह भी कहा है कि सिद्धार्थ और कियारा का ब्रेकअप नहीं हुआ है और इसे महज अफ़वाह करार दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा. वहीं अब तक दोनों ने ब्रेकअप की खबरों के बीच भी कुछ नहीं कहा है. दोनों कलाकार बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में देखने को मिले थे. दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

sidharth and kiara

सिद्धार्थ और कियारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ की आगामी फ़िल्में मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड है. मिशन मजनू में उनके साथ रश्मिका मंदना नज़र आएंगी. जबकि कियारा की आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ है. इस फिल्म में कियारा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ अहम रोल में नज़र आने वाली हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होगी.

Back to top button