बॉलीवुड

अजय देवगन से कपिल शर्मा ने पूछा ऐसा सवाल, ‘सिंघम’ ने बंद कर दी बोलती, देखें Video

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. अजय देवगन की इस फिल्म का दर्शकों और उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म बड़े पर्दे पर 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

runway 34

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन न केवल अहम रोल में है बल्कि फैंस के लिए एक ख़ास बात यह भी है कि अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. फिल्म में अजय के साथ अहम रोल में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रेत सिंह और बोमन ईरानी भी अहम रोल में है.

runway 34

अजय देवगन की इस फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके है और दोनों ही ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है. फिल्म के ट्रेलर्स ने दर्शकों में फिल्म को लेकर और उत्सुकता पैदा कर दी है. अजय अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अब अजय ‘रनवे 34’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे हैं.

अजय अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचते हैं और इस फिल्म के लिए भी वे कपिल के शो पर आए. उनके साथ इस दौरान फिल्म की अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी मौजूद थी. वहीं दोनों के साथ सिंह भी पहुंचेगी. अजय, रकुल प्रीत और आकांक्षा के साथ कपिल ने काफी मस्ती मजाक किया.

runway

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से वीडियो भी साझा किए है जिनमें आप अजय, रकुल और आकांक्षा को देख सकते हैं. एक वायरल वीडियो में कपिल शर्मा सुपरस्टार अजय देवगन से सवाल करते हैं कि फाइटर प्लेन उड़ाने के लिए कौनसा लाइसेंस चाहिए होता हैं ? अजय अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर देते हैं. अजय कहते हैं कि, बस बंदा स्मार्ट होना चाहिए.


अजय और कपिल के बीच पूरे एपिसोड में मस्ती मजाक जारी रहता है. आगे कपिल अजय से एक और मजेदार सवाल करते है और अजय भी उसका मजेदार ही जवाब भी देते हैं. दरअसल, अजय देवगन से कपिल पूछते है कि आपके दसवी में कितने नंबर आए थे.


अजय कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए कहते है कि मुझे या तो नहीं पता है लेकिन यह मैं गारंटी से कह सकता हूं कि तेरे से ज़्यादा नंबर आए होंगे. अजय का यह जवाब सुनकर सभी लोग ठहाके लगाने लगाते है. जल्द ही सोनी टीवी पर यह एपिसोड प्रसारित होगा. फिल्म के साथ ही दर्शकों को इस एपिसोड का भी बेसब्री से इंतज़ार है.

runway

Back to top button