बॉलीवुड

KGF 2 की अपार सफलता से फूले नहीं समा रहे संजय दत्त, बोले- इसने मुझे मेरी क्षमता याद दिला दी

KGF चैप्टर 1 की तरह ही KGF चैप्टर 2 ने भी दर्शकों से महफ़िल लूट ली है. केजीएफ 2 तो केजीएफ 1 से भी कई गुना ज़्यादा सफ़ल फिल्म होती दिख रही है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है.

kgf 2

फिल्म का सबसे बड़ा चेहरा है कन्नड़ फिल्मों के स्टार यश. यश को KGF 1 ने सुपरस्टार बना दिया था और अब KGF 2 ने उनके स्टारडम में चार चांद लगा दिए है. हर ओर यश का नाम गूंज रहा है. वहीं फिल्म में खलनायक बने है हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त.

kgf 2

संजय दत्त के लिए यह फिल्म बेहद ख़ास है. यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. बता दें कि फिल्म में संजय दत्त खलनायक ‘अधीरा’ के रोल में देखने को मिल रहे हैं. फिल्म में यश के काम के साथ ही दर्शक और फैंस संजय के काम को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

sanjay dutt kgf

संजय दत्त ने भी अपनी इस फिल्म को काफी सराहा है और इसे अपने दिल के बेहद करीब बताया है. अब एक बार फिर से संजय दत्त ने KGF 2 को लेकर बात की है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट साझा की है जो कि काफी पसंद की जा रही है.

sanjay dutt

ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए संजय दत्त ने लिखा था कि, ”हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ मेरे लिए वह फिल्म थी. इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं कह सकता था मुझे बहुत मजा आया. अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को जाता है”.

sanjay dutt

संजू बाबा ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, ”मेरे निर्देशक प्रशांत नील ने मुझे खतरनाक ‘अधीरा’ का विजन बेच दिया था. फिल्म में मेरी भूमिका का श्रेय पूरी तरह प्रशांत को जाता है. मैं अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और परिवार का हमेशा समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं”.


गौरतलब है कि फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग के समय संजय दत्त कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस फिल्म के दौरान वे दर्द में थे. बताया जाता है कि फिल्म का जब क्लाइमैक्स सीन शूट हो रहा था तब संजू बाबा फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे. इस वजह से भी यह फिल्म उनके लिए काफी ख़ास हो जाती है.

sanjay dutt

KGF 2 के हिंदी वर्जन ने कमाए 280 करोड़, कुल कमाई 750 करोड़ रूपये के पार…

14 अप्रैल को दुनियाभर में कई भाषाओं के साथ रिलीज हुई KGF 2 का बजट 100 करोड़ रूपये है. फिल्म का निर्देशन किया है प्रशांत नील ने. फिल्म ने नौ दिनों में कुल 750 करोड़ रूपये की ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. फिल्म हिंदी दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 9 दिनों में 280 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म में संजय और यश के साथ अहम रोल में श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज भी नजर आ रहे हैं.

KGF 2

संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ है. इस फिल्म में अहम रोल में अक्षय कुमार है. वहीं अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर है. वे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. फिल्म में सोनू सूद भी नजर आने वाले हैं. ‘पृथ्वीराज’ इस साल 3 जून को प्रदर्शित होगी.

sanjay dutt

Back to top button