बॉलीवुड

अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर ट्रोल होने पर करण जौहर का छलका दर्द, बोले-सोशल मीडिया पर लोग…

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टरों की लिस्ट में करण जौहर का नाम जरूर सामने आता है। उन्होंने हिन्दी सिनेमा को एक से बढ़कर एक ब्लॉक बस्टर मूवीज दी हैं। वो ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्मों ने कई हीरो-हीरोइन को सुपर स्टार तक बना दिया। आज भी वो सफलता से धर्मा प्रोडक्शन को हेड कर रहे हैं।

करण जौहर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी फिल्मों से जुड़ी प्रोफेशनल जानकारियां शेयर करते हैं। हालांकि वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी खूब रहते हैंं। सबसे ज्यादा कमेंट उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर किए जाते हैं। पहली बार करण ने ट्रोलर्स को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बेबाकी से अपनी राय रखी है।

करण को झेलने पड़ते हैं भद्दे कमेंट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भले ही फेमस हों, फिर भी उनको अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया में उनके ऊपर भद्दे कमेंट किए जाते हैं। ट्रोलर्स उनको अपने निशाने पर रखते हैं। उनकी पोस्ट आते ही उल्टे सीधे कमेंट की भी बाढ़ आ जाती है।

Karan Johar

हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू दिया। इस साक्षात्कार में उन्होंने इस मुद्दे पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि अब उन्होंने ट्रोलर्स को हैंडल करना सीख लिया है। वो बोले कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके जरिए आप लोगों के साथ जुड़ सकते हैं। वो बोले कि दुनिया के लोगों के साथ जुड़ना ही मेरा काम है।

जानें ट्रोलिंग पर क्या बोले करण जौहर

इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया का यूज करता हूं। उन्होंने कहा कि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए इसका प्रयोग करता हूं। वहीं उन्होंने स्वीकार किया कि यहां उनको बहुत ट्रोल किया जाता है। खासकर उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर गंदे गंदे कमेंट भी किए जाते हैं।

karan johar

हालांकि करण बोले कि उन्होंने अब ट्रोलर्स पर ध्यान देना ही छोड़ दिया है। वो कमेंट सेक्शन देखते हैं और अच्छे कमेंट को पढ़कर खुश हो जाते हैं। वहीं गंदे कमेंट करने वालों पर डायरेक्टर ने कहा कि वो लोग मैं जैसा लगता हूं, वही बोलते हैं। धर्मा प्रोडक्शन के हेड ने कहा कि वो अब ट्रोलर्स की परवाह ही नहीं करते हैं।

मई में हो जाएंगे 50 साल के

करण जौहर मई में 50 साल के होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग निगेटिव बाते करते हैं, उनका क्या किया जा सकता है। उनके लिए मैं क्या कर सकता हूं। उन्होंने ट्रोलर्स को संदेश भी दिया है। उनका कहना है कि भले ही मुझसे नफरत करो या प्यार, बस मुझे इग्नोर मत करो। मुझे पसंद नहीं कि कोई इग्नोर करे।

आपको बता दें कि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन स्टार किड्स को लॉन्च करता है। इस वजह से भी उनको निशाने पर लिया जाता है। वैसे करण की फिल्मों की बात करें तो ‘कुछ कुछ होता है’ से लेकर ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों को बनाकर उन्होंने खुद को साबित कर दिया था।

Back to top button
?>