बॉलीवुड

‘दम है तो ये करके दिखाओ’, अक्षय कुमार ने मांगी माफी फिर भी भड़के फैंस, जानें क्या है वजह ?

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार जो भी करते हैं वो उनके फैंस के लिए काफी ख़ास होता है. अक्षय कुमार के अनुशासित जीवन से हर कोई बेहद प्रभावित है. 54 साल की उम्र में भी अक्षय काफी फिट और सक्रिय हैं. वे अब भी लगातार फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

akshay kumar

अक्षय कुमार शाम को बहुत जल्दी खाना खा लेते हैं और रात के 10 बजे तक वे सो जाते हैं. जबकि अक्षय सुबह चार बजे उठ जाते हैं और वे फिर कसरत करते हैं. अक्षय हिंदी सिनेमा में एक बेहद सफल, लोकप्रिय और लोगों के पसंदीदा कलाकार हैं. अक्षय को इंडस्ट्री में और फैंस से काफी प्यार और सम्मान मिलता है.

akshay kumar

अक्सर अक्षय कुमार अपने समाज सेवा के काम से भी लोगों का दिल जीतते रहते हैं हालांकि फिलहाल अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है. लोग उन पर खूब निशाना साध रहे हैं. इसकी वजह भी बेहद ख़ास है. आइए आखिर जानते है कि माजरा क्या है.

akshay kumar

दरअसल सुपरस्टार अजय देवगन और शाहरुख़ खान के बाद अब अक्षय कुमार भी टीवी पर ‘बोलो जुबां केसरी’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. एक साथ तीन बड़े सुपरस्टार्स को देखकर फैंस काफी खुश है हालांकि फैंस इससे नाराज भी है. पान मसाला विमल का विज्ञापन पहले अजय देवगन ही करते थे.

akshay kumar

अजय देवगन सालों से विमल का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे हैं और बीते कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान भी अजय के साथ जुड़ गए थे. जबकि अब दोनों के साथ अक्षय भी नज़र आ रहे हैं. हालांकि लोग अक्षय से नाराज है. लोगों को अक्षय द्वारा तंबाकू को बढ़ावा देना और उसका प्रचार करना पसंद नहीं आया है.

akshay kumar

टीवी पर विमल का नया विज्ञापन आने और उसमें अक्षय को देखने के बाद फैंस उनसे नाराज है और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. हालांकि अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर फैंस से माफी मांगी थी. उन्होंने लिखा था कि,”विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे कार्य में लगाऊंगा. यदि ब्रांड चाहता है तो वह एड को तब तक प्रसारित कर सकता है, जब तक इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं होती लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य में पूरी समझदारी के साथ एड का चयन करूंगा”.

akshay kumar

अक्षय ने फैंस से माफी मांगी. नोट लिखा तो लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन अक्षय तो माफी मांगने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं. अब फैंस की ओर से ‘खिलाड़ी कुमार’ के लिए सवाल आया है कि, ”क्या वह विज्ञापन से मिली फीस लौटाएंगे?”.


एक यूजर ने अक्षय के फैसले पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”फायदा क्या सर, एड तो चलेगी ही. बात में दम तब होता जब ये एड बंद करवा के पैसे भी रिटर्न कर दें”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”आप अनुबंध को रद्द क्यों नहीं कर देते और ब्रांड से विज्ञापनों का प्रसारण बंद करने के लिए कहते हैं. आप डैमेज सूट चार्ज का भुगतान करने से क्यों डरते हैं? बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपईया?”.

akshay kumar

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”अक्षय जी, यदि आप वास्तव में खेद महसूस कर रहे हैं, तो आपको अपने द्वारा स्वीकार किए गए सभी समर्थन शुल्क को वापस करना होगा और कानूनी रूप से कंपनी को एड का प्रसारण बंद करना होगा. यहां पैसा की बात नहीं है, लेकिन तंबाकू उत्पाद के विज्ञापन को रोकना महत्वपूर्ण है. शुल्क वापस करें और विज्ञापन बंद करें”.

akshay kumar and ajay devgan

दूसरी ओर अजय देवगन ने अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि, ”किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है. हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं. कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते. मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं. जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए”.

Back to top button