बॉलीवुड

शादी के कुछ दिनों बाद ही आलिया ने छोड़ा सिंदूर और मंगलसूत्र, लोगों ने खूब सुनाई खरी खोटी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जितनी शादी के पहले हुई थी उतनी ही चर्चा कपल की शादी के बाद भी हो रही है. दोनों की शादी को एक सप्ताह पूरा हो गया है और दोनों ही विवाह बंधन में बंधने के बाद मीडिया के कैमरों में भी कैद हुए है.

ranbir kapoor and alia bhatt

शादी के बाद रणबीर अपने काम पर लौटते हुए नजर आए थे. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी गाड़ी से उतरते हुए नजर आए थे. जबकि अब आलिया भट्ट भी मीडिया के कैमरों में कैद हुईं हैं. सोशल मीडिया पर शादी के बाद आलिया की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

ranbir kapoor and alia bhatt

14 अप्रैल को रणबीर के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद आलिया को हाल ही में पहली बार पब्लिक प्लेस पर देखा गया. बता दें कि आलिया को फिल्म निर्देशक करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

मुंबई एयरपोर्ट पर हर किसी की निगाहें आलिया भट्ट पर टिक गई थीं. इस दौरान आलिया सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने इस दौरान बेबी पिंक सूट पहन रखा था. लोगों ने माना है कि आलिया ने इस दौरान कैटरीना के लुक को कॉपी किया है. हालांकि एक ख़ास वजह के चलते लोगों ने कैटरीना की तारीफ़ की है और आलिया को जमकर फटकार लगाते हुए उन्होंने खूब ट्रोल कर दिया है.

आलिया भट्ट ने सूट जरूर पहन रखा था हालांकि उन्हें देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि महज कुछ दिनों पहले ही वे दुल्हन बनी थी. न तो उनकी मांग में सिंदूर था और न ही उन्होंने मंगलसूत्र पहन रखा था. आलिया को बिना मंगलसूत्र और बिना मांग में सिंदूर के देखकर लोग उन पर भड़क गए.

शादी को एक सप्ताह हुआ नहीं आलिया हाथ में बिन चूड़ा, माँग में बिन सिंदूर और बिन मंगलसूत्र दिख रही हैं. इस इस वजह से लोग उनसे नाराज और नाखुश है. आलिया को इस अंदाज में देखकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है. एक यूजर ने अभिनेत्री से सवाल पूछा है कि, ”मंगलसूत्र कहां है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


katrina and vicky kaushal

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”आलिया पहले जैसी ही दिख रही है”. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”ये कटरीना कैफ को कॉपी कर रही है”. एक यूजर ने आलिया को घेरते हुए कमेंट किया है कि, ”कहीं से ये दुल्हन नहीं लग रही. इससे बढ़िया तो कटरीना कैफ थी”.

Back to top button