बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस शादी में सीने पर हाथ रखकर जमकर नाचे थे ऋतिक और अभिषेक, फराह खान ने शेयर की फोटो

मशहूर फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है और उन्होंने कई बड़े स्टार्स को अपने इशारों पर भी नचाया है. फराह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट साझा करती हुई नजर आती है.

Farah Khan

सोशल मीडिया पर फराह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जो कि खूब वायरल हो रही है. हालांकि यह तस्वीर उनकी नहीं है हालांकि उनकी शादी के समय की है. ख़ास बात यह है ही इसमें हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय अभिनेता नजर आ रहे हैं.

farah khan shirish kunder

फराह खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन देखने को मिल रहे हैं. फराह खान की शादी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. इसे साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे संगीत से इन दो लड़कों की लगभग पुरानी तस्वीर मिली अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन एक तूफान में नाच रहे हैं…कौन सा गाना याद नहीं है…मैं बहुत नशे में थी, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?”.

Farah khan

इस तस्वीर में आप ऋतिक और अभिषेक दोनों को मस्तीभरे अंदाज में देख सकते हैं. दोनों ही अभिनेता फराह खान की शादी के संगीत में नाच रहे हैं. दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं और दोनों के चहेरे पर हाव भाव भी नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ने ही अपने दोनों हाथ सीने से लगा रखे हैं.

hrithik and abhishek

फराह की शादी के संगीत में जहां जूनियर बच्चन क्रीम कलर की शेरवानी पहनकर पहुंचे तह तो वहीं ऋतिक काले रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फराह द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को 47 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस पर अभिषेक ने ताली बजाने वाला इमोजी कमेंट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


वहीं गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा सिमी गरेवाल ने भी अभिषेक और ऋतिक की तस्वीर देखने के बाद मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दिल के बारे में कुछ”. जबकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दिल धड़कने जैसा कुछ, उनके हाथ उनके सीने पर हैं”.

hritik abhishek

एक यूजर ने लिखा है कि, ”तुमसे मिलकर दिल का है जो हाल क्या करें”. जबकि एक अन्य यूजर ने ऋतिक और अभिषेक की यह तस्वीर देखने के बाद लिखा है कि, ”अच्छी यादें प्यारा पल”.

hritik abhishek

 

Back to top button