बॉलीवुड

सैफ के बेटे संग पकड़ी गई थी पलक, माँ श्वेता तिवारी से बोला था झूठ, फिर ऐसे माँ ने पकड़ी चोरी

बॉलीवुड में आए दिन सेलिब्रिटीज के लव अफेयर की खबरें आती रहती हैं। कई बार तो दो स्टार्स एक दूसरे से बस मिलते हैं, लेकिन मीडिया उन्हें ऐसा दिखाती है मानों दोनों का चक्कर चल रहा हो। इस चीज का शिकार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बन चुकी हैं। पलक तिवारी की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट स्टार किड्स में होती हैं। वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इसके पहले ही उनका नाम अन्य स्टार किड के साथ जोड़ा जा रहा है।

इब्राहीम से डेट पर बोली पलक तिवारी

saif sara and ibrahim ali khan

दरअसल कुछ समय पहले पलक तिवारी और इब्राहीम अली खान (सैफ अली खान) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हुआ था। इस वीडियो में पलक और इब्राहीम साथ घूमते दिखाई दिए थे। लेकिन जब पैपाराजी ने उन्हें पकड़ लिया तो पलक कैमरे के सामने अपना मुंह छिपाती दिखाई दी थी। इससे लोगों ने कयास लगा लिए कि पलक का सच में इब्राहीम से कुछ चल रहा है तभी वह अपना मुंह छिपा रही थी। हालांकि एक इंटरव्यू में पलक ने इस राज से पर्दा उठाया है।

palak tiwari

एक रेडियो जॉकी को दिए इंटरव्यू में पलक ने बताया कि वे और इब्राहिम अली (ibrahim ali khan) सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उस रात हम दोनों आउटिंग पर निकले थे। हमारे साथ और भी कई लोग थे। लेकिन मीडिया ने हमे अलग ढंग से दिखाया। जब रेडियो जॉकी ने उनसे चेहरा छिपाने की वजह पूछी तो उन्होंने माँ श्वेता तिवार को वजह बताया। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी माँ से लोकेशन को लेकर झूठ बोला था, इसलिए अपना चेहरा छिपा रही थी।

बताया उस रात क्यों छिपाया था चेहरा

पलक ने बताया कि माँ (श्वेता तिवारी) पैपाराजी की फोटोज से मेरी लोकेशन ट्रैक करती रहती है। उस घटना के एक घंटे पहले मॉम का कॉल आया था। मैंने उनसे बोल दिया था कि मैं घर से निकल गई हूँ। लेकिन रास्ते में बहुत ट्रैफिक है इसलिए देर लग रही है। लेकिन असल में तब मैं बांद्रा में थी। फिर मेरी वह फोटोज सामने आ गई। तब माँ का फिर कॉल आया। उन्हें मेरी असली लोकेशन पता चल गई। उन्होंने मुझ से कहा कि तुम झूठी हो।

पलक आगे कहती हैं ‘तब माँ के डर से ही मैंने अपना चेहरा छिपाया था कि मेरा लोकेशन का झूठ पकड़ा जाएगा। लेकिन फिर भी मेरी चोरी पकड़ी गई। मैं अभी भी सिंगल हूँ। इब्राहिम मेरा दोस्त है। वह बहुत स्वीट है। हम कभी-कभी बातें करते हैं।’


बताते चलें कि पलक जल्द ही विशाल मिश्रा की हॉरर थ्रिलर फिल्म रोसी: द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय भी हैं। वहीं जल्द ही पलक का आदित्य सील के साथ नया गाना भी आने वाला है।

 

Back to top button