बॉलीवुड

न मांग में सिंदूर, न हाथों में चूड़ा, शादी के बाद आलिया के लुक ने तोड़ा फैंस का दिल, देखें Video

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा था। इसके बाद दोनों ने अपना वेडिंग रिसेप्शन भी रखा था। शादी की सभी रस्में खत्म होते ही कपल अपने-अपने कम पर लौट आया है। इस बीच आलिया भट्ट की शादी के बाद वाली एक झलक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसमें आलिया ने जिस तरह का लुक बना रखा है उससे लोगों को दिक्कत हो रही है।

जब भी किसी सेलिब्रिटी की शादी होती है तो लोगों को उनके आफ्टर मेरिज लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। कैटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सभी अभिनेत्रियों की शादी के बाद की तस्वीरें बड़ी वायरल हुई थी। ये सभी एक्ट्रेस शादी के बाद मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहन फुल मैरीड वुमेन के लुक में दिखाई दी थी। लेकिन आलिया ने जब ऐसा कुछ नहीं किया तो लोग गुस्सा हो गए।

शादी के बाद बिना सिंदूर के दिखी आलिया

दरअसल शादी के बाद आलिया काम के सिलसिले में पहली बार घर से बाहर निकली। इस दौरान उन्होंने बेहद सिंपल लुक कैरी किया। खास बात ये रही कि शादी के बाद उनकी मांग में न तो सिंदूर दिखा और न ही हाथों में लाल चूड़ा दिखा। वह बस सिंपल गुलाबी रंग के सलवार सूट में दिखाई दी। हालांकि इस लुक में भी वे बड़ी प्यारी लग रही थी।

आलिया ने रणबीर से पंजाबी रीति रिवाजों से शादी रचाई है। इस लिहाज से वह भी एक पंजाबी दुल्हन है। अब पंजाबी दुल्हने तो शादी के बाद बहुत सजधज के रहती हैं। उनकी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा जरूर दिखता है। लेकिन जब आलिया ने ऐसा कुछ नहीं किया तो फैंस भड़क गए। गुस्से में आलिया को ताने मारने लगे।

लोगों ने सुनाई खरी खोटी

एक यूजर ने लिखा कि “शादी हो गई, लेकिन फिर भी सिंदूर नहीं है मांग में, शादी को मजाक बना के रखा है इन लोगों ने।” फिर दूसरे ने कहा “ये लोग जब रीति रिवाजों को मानते नहीं तो कोर्ट में शादी करनी चाहिए। पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी का ढोंग क्यों किया?” फिर एक कमेन्ट आता है “आलिया आप से ये उम्मीद नहीं थी। कम से कम सिंदूर तो लगा लेती। अब आप शादीशुदा हो।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नहीं जाएंगे हनीमून पर

खबरों की माने तो रणबीर और आलिया अपना हनीमून भी नहीं मनाएंगे। इसकी वजह दोनों का अपने वर्क को लेकर कमीटमेंट है। शादी की वजह से दोनों ने पहले ही ब्रेक ले रखा था। अब वे काम पर लौट रहे हैं। आलिया रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर जा रही हैं। वहीं रणबीर ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं। वहीं दोनों 9 सितंबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ दिखाई देंगे।

Back to top button