बॉलीवुड

शादी के बाद ससुराल में ऐसे रह रही आलिया, मांग में सिंदूर और सिंपल सलवार सूट में आई नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी कर निपट गए। शादी में दोनों बड़े ही खूबसूरत लगे। फिर वह आलिया का लहंगा हो या रणबीर की शेरवानी, इनका हर लुक लाजवाब था। रालिया की शादी को लेकर फैंस भी बड़े उत्साहित थी। ये शादी बेहद प्राइवेट तरीके से हुई थी। इसमें सिर्फ 30-40 मेहमान ही आए थे। सिक्योरिटी भी बड़ी टाइट थी। तस्वीरों के लिए फैंस को काफी इंतजार करना पड़ा। कपल की शादी की नई-नई तस्वीरें अभी तक सामने आ रही है।

शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में दिखी आलिया

अब शादी तो हो गई। लेकिन फैंस की दिलचस्पी इस जोड़ में कम नहीं हुई। वे अभी भी रणबीर-आलिया की एक झलक पाने को बेताब है। खासकर लोग ये जानने तो बड़ा उत्सुक हैं कि आलिया शादी के बाद ससुराल में कैसे रह रही हैं। वह कैसी बहू साबित हो रही है। नीतू और रणबीर उनसे खुश है या नहीं। अब आपके इतने सवालों के जवाब तो खुद कपूर खानदान ही दे पाएगा। हालांकि अब आपको ससुराल में आलिया की एक झलक जरूर दिखाने जा रहे हैं।

दरअसल आलिया भट्ट की एक तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फोटो उनकी शादी के कुछ दिनों बाद की है। इसमें वे अपने नए नवेले पति रणबीर कपूर संग दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें रणबीर और आलिया दोनों ही बड़े सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं। खासकर आलिया तो इतनी साधारण लग रही हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

सलवार सूट में दिखी बेहद प्यारी

तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया एक सिंपल नीले रंग के साधारण सूट में नजर आ रही हैं। उनकी मांग में रणबीर के नाम का सिंदूर भी दिख रहा है। उनके बाल भी बंधे हुए हैं और चेहरे पर कोई मेकअप भी नहीं है। दूसरी तरफ रणबीर ने भी एक सिंपल सा लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है। तस्वीर में दोनों बड़े ही खुश दिखाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि बीते दिनों आलिया और रणबीर ने शादी का रिसेप्शन भी रखा था। हालांकि इसमें भी बॉलीवुड के गिने चुने सितारें ही नजर आए। जिसमें र्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा , गौरी खान, अयान मुखर्जी और करण जौहर जैसे सेलेब्स शामिल हैं। बरहाल शादी के बाद रणबीर और आलिया अपने-अपने काम में बीजी होने वाले हैं। हालांकि दोनों हनीमून मनाने कब और कहाँ जाएंगे इसे लेकर कोई पुख्ता खबर नहीं है।

Back to top button