बॉलीवुड

पापा के साथ कैमरे को देख रही बच्ची अब बन गई है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, पहचान पाना है चैलेंज

फिल्मी सितारों की बचपन की फोटो देखना काफी अच्छा लगता है। बस कई बार ऐसा जरूर होता है कि आप उनकी फोटोज देखेंगे लेकिन बता नहीं सकेंगे कि ये कौन है। कई एक्टर्स तो बचपन और जवानी में मिलते जुलते लगते हैं। ऐसे में उनको पहचानना आसान हो जाता है। वहीं कुछ एक्टर्स जवान होने के बाद एकदम अलग दिखने लगते हैं।

आज हम आपके सामने कुछ ऐसा ही चैलेंज लेकर आए हैं। हम एक मशहूर एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। खास बात ये है कि ये फोटो हीरोइन के बचपन की फोटो है। आपके लिए चैलेंज है उस हीरोइन को बचपन की फोटो देखकर पहचानना। अगर आप नहीं पहचान सके तो हम बताएंगे कि वो कौन है।

जानें कौन है एक्ट्रेस जो कर रही है बॉलीवुड में राज

हमने आपको चैलेंज दिया था कि बचपन की फोटो देखकर एक्ट्रेस को पहचानें। अगर आप पहचान गए तो चैंलेंज आपके नाम हो गया है। वहीं अगर नहीं पहचान सके को घबराने की बात नहीं है। हम आपकी इस समस्या को दूर कर देते हैं। अरे ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं।

जी हां ये अनुष्का शर्मा की बचपन की फोटो है जिसमें वो अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। अब उनकी गिनती टॉप हीरोइनों में होती है। वो हर फिल्म की फीस के मामले में भी दूसरी हीरोइनों से काफी आगे नजर आती हैं।

शाहरुख खान के साथ शुरू किया करियर

अनुष्का शर्मा इस समय 33 साल की हैं। उनका जन्म यूपी के अयोध्या में 1 मई 1988 को हुआ था। हालांकि वो मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम अजय कुमार शर्मा है जो आर्मी में कर्नल हैं। वहीं उनकी माता जी आशिमा शर्मा घर संभालती हैं। अनुष्का का एक भाई भी है जिसका नाम कारनेश है।

shahrukh khan anushka sharma

अनुष्का ने बैंगलोर से पढ़ाई करने के बाद मुंबई में आकर मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसी बीच साल 2008 में उनको बड़ा ब्रेक मिल गया। उनको ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म मिल गई। पहली ही फिल्म ने उनको स्टार बना दिया। उनकी फिल्म सुपरहिट रही और अनुष्का के अभिनय की भी तारीफ हुई।

विराट से हो गया प्यार, कर ली शादी

साल 2010 में आई बैंड बाजा बारात फिल्म ने उनको सुपर स्टार का दर्जा दिला दिया। इसके अलावा उन्होंने लेडीज वर्सेज रिकी बहल, जब तक है जान, पीके से लेकर एनएच 10 जैसी फिल्मों में गजब का अभिनय किया। वहीं फिल्म सुल्तान में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया। ये फिल्म भी हिट रही।

अनुष्का शर्मा एक्टिंग करते-करते ही क्रिकेटर विराट कोहली के करीब आ गईं। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया, इसके बाद साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली। अब इनकी एक प्यारी सी बेटी है। वहीं अनुष्का ने अब खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया है। वो अपने भाई के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज बनाती रहती हैं। वहीं बॉलीवुड फिल्में भी कर रही हैं।

Back to top button