बॉलीवुड

इस वजह से रणबीर-आलिया ने शादी में कैटरीना कैफ और दीपिका को नहीं किया था इनवाइट, जानें कारण ?

शादी के बंधन में बंधने से करीब सप्ताह भर पहले से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही थी. शादी होने से कुछ दिनों पहले ही दोनों को लेकर मीडिया में खूब चर्चा चल रही थी. आखिरकार कपल ने पांच साल की डेटिंग के बाद गुरुवार, 14 अप्रैल को शादी रचा ली है.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया एक दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब करीब पांच साल के बाद वे प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए हैं. दोनों की शादी रणबीर के मुंबई स्थित घर वास्तु पर संपन्न हुई. बहुत कम मेहमानों, परिवार के लोगों और दोस्तों के बीच दोनों पंजाबी रीति रिवाजों से विवाह बंधन में बंध गए हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया ने न ही अपनी शादी में ज्यादा मेहमान आमंत्रित किए और न ही कपल ने शादी के रिसेप्शन में ज्यादा मेहमानों को बुलाया था. शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड से केवल बड़े चेहरे के रूप में फिल्म निर्देशक करण जौहर देखने को मिले. जबकि नीता अंबानी अपने बेटे के साथ शादी समारोह में शामिल हुई थी.

ranbir kapoor and alia bhatt

वहीं रणबीर और आलिया की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख़ खान, आमिर खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा जैसे कुछ गिने चुने सितारें ही शामिल हुए थे. रिसेप्शन पार्टी रणबीर ने अपने घर पर ही आयोजित की थी. हालांकि अब चर्चा यह भी हो रही है कि बॉलीवुड की दो बड़ी और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण रणबीर और आलिया की शादी में क्यों नहीं देखने को मिली.

ranbir kapoor and alia bhatt

गौरतलब है कि दीपिका और कैटरीना दोनों ही रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिकाएं रह चुकी है. हालांकि अब रणबीर दोनों के साथ ही अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. जबकि दीपिका और कैटरीना के आलिया से भी बहुत अच्छे रिश्ते हैं. हालांकि चर्चा चल रही है कि दीपिका और कैटरीना दोनों ही रणबीर और आलिया की शादी में क्यों नहीं आई.

ranbir kapoor and alia bhatt

दीपिका और कैटरीना के रणबीर और आलिया की शादी में न आने की वजह का भी ख़ुलासा हुआ है. बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा था और इस वजह से कपल ने कैटरीना और दीपिका को अपनी शादी में नहीं बुलाया था.

ranbir and alia

रणबीर और आलिया ने अपनी शादी से संबंधित बड़े फ़ैसले खुद ही लिए थे. शादी में किसे बुलाना है यह फैसला भी रणबीर और आलिया का ही था. दोनों ने शादी में 40 मेहमानों को बुलाया था. जिसमें से भी 38 मेहमान ही शादी में शामिल हुए थे. दोनों ने शादी और रिसेप्शन पार्टी की गेस्ट लिस्ट बहुत छोटी रखी थी.

ranbir and alia

दीपिका ने आलिया के लिए भेजी लाखों की घड़ी…

चाहे दीपिका और कैटरीना को रणबीर एवं आलिया ने अपनी शादी में नहीं बुलाया हो लेकिन कपल को दोनों ने शादी के शुभ मौके पर कीमती तोहफ़े दिए है. दीपिका ने आलिया के लिए चोपार्ड ब्रांड की घड़ियां भेजी है. बता दें कि इन घड़ियों की कीमत करीब 15 लाख रुपये है. गौरतलब है कि दीपिका चोपार्ड की ब्रांड एम्बैसडर हैं.

deepika and katrina ranbir kapoor and alia bhatt

कैटरीना कैफ ने भी दिया लाखों की कीमत का तोहफा…

वहीं अभिनेत्री कैटरीन अकाईफ ने भी आलिया को लाखों की कीमत का तोहफा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कैटरीना में आलिया को तोहफ़े में प्लेटिनम ब्रेसलेट दिया है. जानकारी के मुताबिक़ इस प्लेटिनम ब्रेसलेट की कीमत 14.5 लाख रुपये है.

ranbir alia and katrina kaif

वहीं अभिनेता सिद्धर्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट को तोहफ़े में हैंडबैग दिया है. इसकी कीमत तीन लाख रुपये बताई गई है. गौरतलब है कि सिद्धार्थ और आलिया का कभी अफ़ेयर चला था

sidharth malhotra

जबकि वरुण धवन ने आलिया को गुच्ची की 4 लाख रुपये कीमत की सैंडल दी है. वहीं रणबीर को अपनी सास सोनी राजदान से ढाई करोड़ रुपये कीमत की घड़ी मिली है.

Back to top button