बॉलीवुड

आर माधवन के बेटे ने रचा इतिहास, जीता सिल्वर मेडल, ट्वीट कर बोले- सीना गर्व से चौड़ा हो गया

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आर माधवन के बेटे ने बड़ा कमाल कर दिखाया. आर माधवन के बेटे ने जो कारनामा किया है उससे उनके फैंस काफी खुश है. अभिनेता ने इस ख़ुशख़बरी को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने फैंस के साथ साझा किया है.

r madhavan

बता दें कि इस समय आर माधवन के बेटे छाए हुए है. 16 वर्षीय वेदांत ने अपने नाम पुरूष 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में सिल्वर मेडल किया है. उन्हें 10 तैराकों के फाइनल में 15.57.86 सेकेंड के समय के साथ दूसरा स्थान मिला है और वे सिल्वर मेडल जीतने में सफ़ल रहे हैं.

बेटे की इस उपलब्धि पर आर माधवन का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है और अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खुशी जाहिर की. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की कृपा से वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिए रजत जीता. बहुत-बहुत धन्यवाद कोच प्रदीप सर, SFI और ANSA. हमें बहुत गर्व है”.


अपने ट्वीट में माधवन ने ‘स्विमिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया’ द्वारा वेदांत को लेकर की गई पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. माधवन का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और अभिनेता के बेटे को अभिनेता के फैंस भी ख़ूब बधाई और शुभकामना दे रहे हैं.

r madhavan and son

माधवन ने इस ट्वीट के अलावा बेटे को लेकर एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में वेदांत के नाम की घोषणा रजत पदक के लिए की जा रही है. अलेक्जेंडर एल ब्योर्न ने तैराकी में स्वर्ण पदक अपने नाम किया जबकि वेदांत ने रजत पदक पर कब्जा जमाया है. वहीं डेनिश ओपन 2022 में फ्रेडरिक लिंडहोम ने कांस्य पदक अपने नाम किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)


माधवन की पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी ख़ूब कमेंट किए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “सुपर, बधाई.” वहीं अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर और दर्शन कुमार ने ताली बजाते हुए इमोजीस कमेंट किए है. वहीं अभिनेता रोहित बोस ने खुशी जताते हुए लिखा है कि, “वूहू और बहुत कुछ आने वाला है!”

r madhavan and son

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय फिल्म निर्देशक आनंद एल राय माधवन के बेटे के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, “वेदांत आप पर गर्व है.” बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि, “ओह वाह वाह. बधाई हो.” शिल्पा शिरोडकर ने लिखा है कि, “आप सभी को बहुत-बहुत बधाई और हमारे छोटे से बड़े लड़के वेदांत को विशेष विशेष शुभकामनाएं”.

Back to top button