समाचार

डिलीवरी बॉय को जूती से पीटने लगी महिला, जरा सी गलती का मचा दिया बवाल, देखें Video

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में एक बड़ा ही अनोखा मामला देखने को मिला। यहां एक महिला बीच सड़क पर डिलीवरी बॉय की धुनाई करती दिखाई दी। उसने धड़ाधड़ अपनी जूती से डिलीवरी बॉय को बहुत मारा। जब कुछ लोग बीच बचाव करने आए तो उन्हें भी खरी खोटी सुना दी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

महिला ने की डिलीवरी बॉय की पिटाई

आजकल लोग बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं। छोटी-छोटी बातों पर उनके दिमाग का पारा चढ़ जाता है। कुछ तो मारपीट पर भी उतर आते हैं। अब जबलपुर की इस महिला को ही ले लीजिए। इस महिला को डिलीवरी बॉय पर इतना गुस्सा आया कि उसने बीच सड़क पर ही जूते निकाल उसे पीटना शुरू कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि डिलीवरी बॉय ने भी कुछ किया होगा। हालांकि उसकी गलती बस इतनी थी कि उसकी बाइक महिला की स्कूटी से थोड़ी सी टच हो गई।

स्कूटी से बाइक टच होने से थी नाराज

बाइक का स्कूटी से टच होना महिला को पसंद नहीं आया। वह गुस्से से लाल हो गई। बीच सड़क बवाल खड़ा कर दिया। आव देखा न ताव, बस धनधान डिलीवरी बॉय को मारती रही। हद तो तब हो गई जब डिलीवरी बॉय को बचाने कुछ लोग आए तो महिला ने उनके साथ भी बदतमीजी की। उनसे कहा कि चोट मुझे लगी है आपको नहीं। वहीं डिलीवरी बॉय का कहना है कि महिला खुद स्कूटी चलाती हुई सामने आई और उसका बैलेंस बिगड़ गया। जिससे वह गिर गई।

डिलीवरी बॉय का नाम दिलीप विश्वकर्मा बताया जा रहा है। उसकी उम्र 25 वर्ष है। वह नटाल चरगंवा का रहने वाला है। वह पिज्जा डिलीवरी का काम करता है। वह ड्यूटी पर ही था। पिज्जा डिलीवर करने जा रहा था। तभी उसके साथ यह घटना हुई। इस वीडियो को ट्विटर पर @sirajnoorani नाम के यूजर ने साझा किया है।

इस वीडियो पर लोग ढेर सारे रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने डिलीवरी बॉय की गलत साइड से आने की गलती बताई तो कोई उसके पक्ष में बोलता नजर आया। बहुत से लोगों ने कहा कि भले बाइक स्कूटी से टच हो गई हो, लेकिन डिलवरी बॉय को इस तरह जूतों से मारना सही बात नहीं है। वैसे इस पर आपकी क्या राय है?

Back to top button