बॉलीवुड

आलिया भट्ट से पहले इन हसीनाओं ने भी लहंगा छोड़कर शादी में पहनी साड़ी, लग रही थी बला की खूबसूरत

हाल ही में बॉलीवुड का एक और कपल शादी के बंधन में बंध गया. अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुरुवार को शादी रचा ली. आलिया ने शादी के मौके पर लहंगे की बजाय साड़ी को तरजीह दी. अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर संग मुंबई में शादी करने के बाद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहन रखी थी.

alia and ranbir

आलिया से पहले और भी कई अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में साड़ी पहनी थी और वे किसी परी की तरह नज़र आ रही थी. आइए जानते है कि आलिया के अलावा वे बॉलीवुड अभिनेत्रियां कौन कौनसी है जिन्होंने शादी में लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहन रखी थी.

मौनी रॉय…

mouni roy marriage

मौनी रॉय ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया था. साल की शुरुआत में वे शादी के बंधन में बंधी थी. इस साल जनवरी माह में उन्होंने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी. मौनी की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. शादी के जोड़े में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

mouni roy

बता दें कि अपनी शादी में मौनी ने लाल रंग की बॉर्डर वाली सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी थी. अभिनेत्री ने सूरज से गोवा में शानदार अंदाज में शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा किया था.

पत्रलेखा पॉल…

rajkumar rao and patralekha paul

अभिनेता राजकुमार राव भी शादी के बंध में बंच चुके हैं. हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता माने जाने वाले राजकुमार राव ने साल 2021 में शादी की थी. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पत्रलेखा पॉल संग ब्याह रचाया था.

rajkumar rao and patralekha paul

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की तस्वीरों को लाखों लोगों ने पसंद किया था. शादी में पत्रलेखा ने लाल रंग की सब्यसाची की साड़ी पहन रखी थी.

दीया मिर्जा…

dia mirza

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा दीया मिर्जा ने दो शादियां की है. उनकी पहली शादी साल 2014 में साहिल संघा से हुई थी. हालांकि कपल की शादी सफल नहीं रही और दोनों साल 2019 में अलग हो गए थे. इसके बाद दीया वैभव रेखी संग रिश्ते में आई थी. दीया ने वैभव से साल 2021 में फरवरी माह में शादी की थी. अपनी दूसरी शादी के लिए दीया ने साड़ी के साथ लाल रंग की चुनरी ओढ़ रखी थी.

यामी गौतम…

yami gautam

हमेशा ही खूबसूरत लगने वाली यामी गौतम भला अपनी शादी में कैसे खूबसूरत नहीं लगती. उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया था उनकी साड़ी ने. शादी में यामी ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें उनकी खूबसूरती देखती ही बन रही थी.

yami gautam

बता दें कि यामी ने बीते साल फिल्म निर्देशक आदित्य धर से कुछ समय की डेटिंग के बाद ब्याह रचाया था. दोनों की शादी बेहद निजी तरीके से संपन्न हुई थी. यामी ने अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश में पारंपरिक तरीके से आदित्य संग सात फेरे लिए थे.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone

आज के समय की सबसे चर्चित, सफ़ल और लोकप्रिय बॉलीवुड अदाकारा के रूप में देखी जाने वाली दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. दीपिका पादुकोण ने हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह से ब्याह रचाया था. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी.

deepika padukone

शादी के ख़ास मौके पर दीपिका पादुकोण ने भी साड़ी को ही अपनाया था. साड़ी में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं. अभिनेत्री ने साड़ी के साथ एक ख़ास दुपट्टा भी पहना हुआ था जिस पर मंत्र लिखे हुए थे.

Back to top button