बॉलीवुड

सुनील ने लिए रणबीर के मजे, एक्टर के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें, आलिया को भी आ जाएगा गुस्सा

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की ख़ूब चर्चा हो रही है. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में है. रणबीर और आलिया की शादी का हर किसी को बेसब्री से इन्तजार था. 39 साल के रणबीर ने 10 साल छोटी 29 साल की आलिया से अपने घर वास्तु में गुरुवार को शादी रचा ली है.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के हर और चर्चे हो रहे हैं. शादी से कुछ दिनों पहले ही कपल की शादी को लेकर बज बना हुआ था. बहुत कम मेहमानों के बीच कपल ने पंजाबी रीति रिवाजों से ब्याह रचा लिया. शादी में कपूर और भट्ट परिवार मौजूद रहा. इसके अलावा कुछ करीबी, दोस्त और कुछ एक बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट को देशभर में फैले उनके फैंस शादी की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. आम फैंस के साथ ही दोनों को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई दी है. वहीं देश के जाने माने कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता सुनील ग्रोवर ने भी कपल को विवाह बंधन में बंधने पर शुभकामनाएं दी है.

ranbir kapoor and alia bhatt

मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी जैसे किरदारों से फैंस के दिलों को जीतने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने रणबीर और आलिया को सोशल मीडिया के माध्यम से शादी की शुभकामनाएं दी है. साथ ही सुनील ने रणबीर के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को भी साझा किया है.

ख़ास बात यह है कि पुरानी तस्वीरों में सुनील रणबीर की दुल्हनिया के रूप में नजर आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुनील और रणबीर की ये तस्वीरें कपिल शर्मा के शो के सेट की है. तब शो के हिसाब से सुनील गुत्थी के रोल में नजर आए थे और वे रणबीर की दुल्हन बन गए थे.

ranbir kapoor alia and sunil grover

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सुनील ने रणबीर कपूर के साथ अपनी तीन तस्वीरों को साझा किया है. इसमें सुनील दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं जबकि रणबीर को आप कोट पेंट में देख सकते हैं. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ सुनील ने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ”हम 3 और तस्वीरें जारी कर रहे हैं”.

sunil grover

सोशल मीडिया पर सुनील और रणबीर की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. इन पर सेलेब्स ने भी ख़ूब कमेंट्स किए है और आम फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया है. सुनील की इस पोस्ट को 2 लाख 47 हजार से अधिक लक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”भाई आपके ह्यूमर की बराबरी कोई नहीं कर सकता…आप सबसे अच्छे हैं…लव यू सुनील भाई”.

sunil grover

एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अरे हां शादी तो आपके साथ हुई थी न पहले”. आगे एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ”तुमको भी आमंत्रित नहीं किया है, एक्स (पूर्व पति/पत्नी या प्रेमी/प्रेमिका) जो हो तुम”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”हम आपको न्याय दिलवाएंगे हम सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


sunil grover

गौरतलब है कि अभिनेता सुनील ग्रोवर को लेकर बीते दिनों बुरी ख़बर आई थी. बीते दिनों सुनील की बाइपास सर्जरी हुई थी और वे करीब सप्ताह भर तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने की ख़बर से उनके फैंस निराश हो गए थे लेकिन सुनील अब पूरी तरह से स्वस्थ है और वे अपने काम पर भी लौट चुके हैं.

Back to top button