बॉलीवुड

जान्हवी कपूर को मिला खास दोस्त, नए मिस्ट्री बॉय संग हाथ थामे आई नजर, देखें Video

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है। उन्होंने 2018 में धड़क फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वे ‘गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल’ और ‘रुही’ जैसी फिल्मों में नजर आई। इतनी कम फिल्मों के बावजूद जान्हवी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इसकी वजह ये है कि वे सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेस पर अपने स्टाइल और लुक को लेकर अक्सर छाई रहती हैं।

jhanvi kapoor

सीक्रेट फ्रेंड संग हाथ थामे नजर आई जान्हवी

जान्हवी एक बिंदास लड़की है। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई देती है। इन दिनों जान्हवी अपने एक खास दोस्त को लेकर सुर्खियों में आ रही हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस को एक सीक्रेट फ्रेंड के साथ देखा गया। हैरत की बात ये थी कि जान्हवी इस शख्स के हाथ में अपना हाथ डाले चल रही थी। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठने लगे कि आखिर ये बंदा कौन है?

जान्हवी और इस मिस्ट्री बॉय का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जान्हवी नियोन कलर की टीशर्ट पहने एक शख्स का हाथ थामे चल रही है। इस दौरान जान्हवी ने काले रंग की ड्रेस पहन रखी है जिसमें वे बला की सुंदर लग रही हैं। ये शख्स जान्हवी को उनकी कार तक छोड़ने आता है। अब इस शख्स को लेकर लोग कन्फ्यूज हैं। वे समझ नहीं पा रहे कि ये जान्हवी का कोई नया बॉयफ्रेंड है या बस एक दोस्त है।

गरीब बच्चों में बांटे बिस्किट

इसी वीडियो में जान्हवी वहां मौजूद गरीब बच्चों के लिए कुछ ऐसा करती है जिसकी सभी तारीफ करने लगते हैं। दरअसल जान्हवी जैसे ही कार में बैठने लगती है कुछ गरीब बच्चे उनके आसपास आ जाते हैं। ऐसे में जान्हवी उन्हें पैसे देने कि बजाय बिस्किट के पैकेट बांट देती हैं। अब फैंस को गरीबों को बिस्किट देने वाला ये आइडिया बड़ा पसंद आ रहा है। जान्हवी अक्सर अपने पास कई सारे बिस्किट के पैकेट रखती हैं। वह इन्हें खासतौर पर इन गरीब बच्चों को देने के लिए ही रखती हैं।

जान्हवी के इस अंदाज को देख फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांधने लगे। एक शख्स ने लिखा “मुझे ये बिस्किट देने वाला आइडिया अच्छा लगा। पैसे तो बच्चों के माता-पिता रख लेते हैं।” फिर एक और कमेन्ट आता है “जान्हवी का दिल बहुत बड़ा है। वह हमेशा बच्चों को कुछ न कुछ खाने को देती रहती है।” वहीं एक यूजर लिखता है “ये बिस्किट बांटने वाली बात तो अच्छी चीज है। लेकिन ये बताओ कि वीडियो में जिसका हाथ पकड़ा था वह लड़का कौन है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काम की बात करें तो जान्हवी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में दिखाई देंगी। इसे दंगल फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari)डायरेक्ट करेंगे। वहीं साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर होंगे। इसके अलावा जान्हवी तख्त, दोस्ताना 2, गुड लक जेरी और बॉम्बे गर्ल जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Back to top button