बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण के दिल को छू गई आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री, दोनों पर ऐसे लुटाया प्यार

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों कुछ समय में एक दूसरे को हो जाएंगे. हालांकि आपको बता दें कि आलिया संग शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर का नाम कई हसीनाओं संग जुड़ा है.

ranbir

रणबीर का नाम कैटरीना कैफ, नरगिस फाखरी, दीपिका पादुकोण, अवंतिका मालिक और सोनम कपूर के साथ जुड़ा है. रणबीर का सबसे ज्यादा चर्चित अफ़ेयर रहा है सुपरस्टार अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ. दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर चुकी है जबकि अब रणबीर भी आलिया के दूल्हे बनने जा रहे हैं.

ranbir kapoor and deepika padukone

एक समय रणबीर और दीपिका का अफ़ेयर ख़ूब चर्चाओं में था. दोनों का अफ़ेयर लंबे समय तक चला था लेकिन दोनों के रिश्ते को मंजिल नहीं मिल पाई थी. दोनों एक दूसरे से ख़ूब प्यार करते थे हालांकि रणबीर की बेवफाई के कारण यह रिश्ता टूट गया था.

ranbir kapoor and deepika padukone

दरअसल रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए धोखा दे दिया था. जिस समय रणबीर और दीपिका के रिश्ते में थे तब ही रणबीर की नजरें कैटरीना से लड़ गई थी हालांकि आगे जाकर रणबीर का कैटरीना से भी ब्रेकअप हो गया था.

रणबीर से मिले धोखे से दीपिका को बड़ा झटका लगा था. उन्होंने रणबीर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था और वे तनाव में भी आ गई थी. हालांकि बाद में रणबीर और दीपिका के बीच रिश्ते ठीक हो गए थे. जबकि अब दीपिका ने रणबीर और आलिया भट्ट की शादी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ranbir kapoor and deepika padukone

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी के बीच फिल्म निर्देशक और दोनों के दोस्त अयान मुखर्जी ने कपल की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक गाने का टीजर वीडियो साझा किया है. इस पर दीपिका पादुकोण ने भी प्रतिक्रया दी है. बुधवार को अयान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से गाने ‘केसरिया’ का टीजर साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)


अयान आलिया और रणबीर की शादी से ठीक पहले दोनों की कुछ झलकियां दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. दीपिका ने आलिया और रणबीर की शादी पर कोई बयान तो नहीं दिया है लेकिन उन्होंने अयान के वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाइक किया है.

ranbir kapoor and deepika padukone

रणबीर और आलिया की शादी मुंबई में आरके हाउस में हो रही है. बुधवार को हल्दी और मेहंदी सेरेमनी थी. जहां कपूर परिवार और भट्ट परिवार एक साथ नज़र आया. रणबीर और आलिया ने अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई और परिवार के लोगों ने भी. जबकि गुरुवार को रणबीर की शादी उनके घर वास्तु में होगी. दोनों ही शादी का इंतज़ार फैंस के साथ ही बॉलीवुड को भी है.

ranbir and alia

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे रणबीर-आलिया…

रणबीर और आलिया पहली बार सितंबर 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार खड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे. भरी भरकम बजट में बनकर तैयार हो रही इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं.

ranbir and alia

Back to top button