बॉलीवुड

संजय दत्त ने किया बड़ा ख़ुलासा, कहा- मेरी बेटी इकरा नहीं देखेंगी KGF 2, एक्टर ने वजह भी बताई

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. गुरुवार को ही यह फिल्म हिंदी और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज हुई है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था. फिल्म बड़े पर्दे पर आ चुकी है और दर्शक बड़े उत्साह के साथ इसे देख रहे हैं.

फिल्म में सुपरस्टार यश अहम रोल में नज़र आ रहे हैं. वे रॉकी के किरदार में है जबकि हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता संजय दत्त भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं. संजय के किरदार का नाम ‘अधीरा’ है. संजू बाबा के काम की भी ख़ूब चर्चा हो रही है. फिल्म में संजू और यश एक दूसरे से दो दो हाथ भी करते हुए नज़र आ रहे हैं.

kgf

KGF 2 की रिलीज से ठीक पहले संजय दत्त ने फिल्मों में अपने किरदार और अपनी बेटी इकरा दत्त को लेकर बातचीत की है. हाल ही में संजय अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक साक्षात्कार में शामिल हुए. जहां उन्होंने बताया कि उनकी बेटी इकरा ये फिल्म नहीं देखेगी, वह फिल्म छोड़ देगी. लेकिन ऐसा क्यों ? आइए जानते है.

sanjay dutt kgf 2

संजू बाबा ने साक्षात्कार में बड़ा खुलासा किया और बेटी के ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया. संजय दत्त ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, ”इकरा ऐसी फिल्में नहीं देखती है, जहां मेरा किरदार मर जाता है. हर बार जब मैं फिल्में साइन करता हूं तो उसका पहला सवाल होता है ‘क्या आप फिल्म में मरने वाले हैं? अगर ऐसा होता है तो वह फिल्में छोड़ देती है”.

बेटे को है पिता संजय दत्त की फिल्म को लेकर उत्साह…

sanjay dutt

जहां संजय की बेटी इकरा इस फिल्म को देखना नहीं चाहती है तो वहीं संजू बाबा का बेटा शहरान पिता की इस फिल्म के लिए उत्साहित है. संजय दत्त ने आगे अपने बेटे को लेकर बातचीत की और कहा कि, ”मुझे पता चला है कि वह इस फिल्म के बारे में अपने दोस्तों से खूब शेखी बघार रहा है”.

परिवार को बताया ताकत…

sanjay dutt

संजय दत्त ने हाल ही में अपने परिवार को सबसे बड़ी ताकत बताया था. दरअसल फिल्म KGF 2 की शूटिंग के समय संजू कैंसर से जूझ रहे थे. हालांकि वे इस बीमारी को मात दे चुके हैं. उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं अपनी बीमारी से उबरने के बाद अब एक अनुशासित जीवन जी रहा हूं. ठीक होने के बाद मेरी जर्नी बहुत चुनौतीपूर्ण रही है.

sanjay dutt

अभिनेता ने आगे कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास मान्यता जैसी पत्नी और बच्चे हैं, वह सब मेरी प्रेरणा हैं. बताया जाता है कि जब KGF 2 का एक्लाईमैक्स सीन शूट हो रहा था तब संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से लड़ रहे थे. हालांकि इस बुरे समय में परिवार का सहयोग और फैंस की दुआएं उनके काम आई.

KGF 2

KGF 2 में यश के अपोजिट अहम रोल में अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी नज़र आ रही हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी रमिका सेन के रोल में है. इस फिल्म का निर्देशन किया है प्रशांत नील ने. फिल्म 100 करोड़ रूपये के बजट में बनी है. बता दें कि इससे पहले साला 2018 में आई KGF 1 ने कन्नड़ सिनेमा एके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये कमाए थे और अब इसके दूसरे भाग से भी फैंस को ऐसी ही उम्मीदें है.

 

Back to top button