बॉलीवुड

घर बैठे देख सकेंगे रणबीर-आलिया की शादी, OTT पर होगी स्ट्रीम, इतने करोड़ में बेचे राइट्स

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल बने हुए हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कपल 14 अप्रैल, गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गया। ये शादी कपल के मुंबई के बांद्रा स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में हुई। शादी की रस्में पंजाबी रीति रिवाजों से बिल्डिंग के 11वें फ्लोर पर हुई। बता दें कि रणबीर यहां 7वें तो आलिया 5वें माले पर रहती हैं। इस बीच दोनों की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है।

रणबीर और आलिया की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में उनके फैंस इस शादी को करीब से देखना चाहते थे। लेकिन टाइट सिक्योरिटी के चलते ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि शादी में आए सभी मेहमानों के मोबाइल के कैमरे पर स्टिकर भी चिपका दिए गए थे। ऐसे में शादी से जुड़ा कोई भी वीडियो बाहर नहीं आया। यदि बाद में आएगा भी तो कुछ सेकंड का। लेकिन फैंस तो उनकी पूरी शादी देखना चाहते हैं।

alia bhatt and ranbir kapoor

OTT पर स्ट्रीम होगी रणबीर आलिया की शादी

अब फैंस का यह सपना जल्द पूरा होने वाला है। आप रणबीर और आलिया की पूरी शादी घर बैठे ही देख सकेंगे। खबरों की माने तो कपल ने अपनी शादी के राइट्स एक बड़े OTT प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं। मतलब इस OTT प्लेटफॉर्म पर आप रणबीर और आलिया की शादी की सभी रस्में विस्तार से देख सकेंगे। आपको जान हैरानी होगी कि कपल ने शादी के ये राइट्स 90 से 110 करोड़ रुपए के बीच में बेचे हैं।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड कपल ने अपनी शादी के राइट्स ओटीटी को बेचे हो। इसके पहले खबर आई थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी अपनी शादी के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को करीब 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं। हालांकि इनकी शादी का वीडियो अभी तक नहीं आया है। खैर रणबीर और आलिया की तरफ से भी शादी को OTT पर स्ट्रीम करने को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

16 अप्रैल को होगा रिसेप्शन

वैसे देखा जाए तो रणबीर और आलिया की ब्रांड वैल्यू इस समय बहुत ज्यादा है। दोनों कई हिट फिल्में दे चुके हैं। कई बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट कर चुके हैं। वहीं दोनों की फिल्में भी दर्शक पसंद करते हैं। इन दोनों का फैंस बेस बहुत बड़ा है। दोनों की नेटवर्थ भी करीब 500 करोड़ रुपए के आसपास है। ऐसे में यदि कपल अपनी शादी के वीडियो के बदले इतनी बड़ी रकम माँगता है तो कोई गलत नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी का रिसेप्शन 16 अप्रैल को रखा है। इसमें हम बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के आने की उम्मीद कर सकते हैं। शादी के बाद रणबीर आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में भी व्यस्त हो जाएंगे।

Back to top button