बॉलीवुड

Video: शादी से ठीक पहले अमिताभ बच्चन ने आलिया-रणबीर को दी बधाई, जानें क्या बोले बिग बी

फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर उत्साह है. बॉलीवुड सेलेब्स भी दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं. गुरुवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बनने जा रहे हैं. दोनों शादी के बंधन में बंधने के बेहद करीब है.

ranbir and alia

बता दें कि आरके हाउस में रणबीर और आलिया की शादी होने जा रही है. मेहमानों का जमावड़ा लग चुका है. दोनों के परिवार वाले, दोस्त और करीबी लोग विवाह स्थल पर शामिल हो चुके हैं. गुरुवार को रणबीर की बारात निकलेगी और गुरुवार को ही रणबीर कपूर आलिया भट्ट को ब्याहकर ले आएंगे.

alia bhatt and ranbir kapoor

बुधवार के दिन आलिया और रणबीर की हल्दी सेरेमनी थी. जबकि मेहंदी का आयोजन भी किया गया था. अब हर किसी की नजरें रणबीर और आलिया की शादी पर टिकी हुई है. अब तक कई सेलेब्स ने कपल की शादी पर अपनी बात रखी है जबकि अब ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन ने दोनों को शादी से ठीक पहले शुभकामनाएं दी है.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट की है. बता दें कि रणबीर और आलिया को लेकर अमिताभ ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘केसरिया’ का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. ख़ास बात यह है कि यह गाना रणबीर और आलिया पर ही साझा किया गया है.

अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसके साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”हमारे ईशा और शिवा जल्द ही एक स्पेशल जर्नी की शुरुआत करने वाले हैं, दोनों को ढेर सारा प्यार, लक और लाइट. टीम ब्रह्मास्त्र की तरफ से मिली इस स्पेशल सौगात के साथ चलिए शुरू करते हैं सेलिब्रेशंस”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखेंगे अमिताभ-आलिया-रणबीर..

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी फिल्म में साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. दोनों की आगामी फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. यह फिल्म रणबीर और आलिया के लिए काफी ख़ास है. भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म इस साल सितंबर माह में रिलीज होगी. दोनों के साथ इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में है. जबकि अभिनेत्री मौनी रॉय भी देखने को मिलेंगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन आलिया एवं रणबीर के दोस्त एवं निर्देशक अयान मुखर्जी ने किया है.

alia and ranbir and amitabh bachchan

कोरोना के कारण टलती गई आलिया-रणबीर की शादी…

रणबीर और आलिया एक दूजे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. रणबीर के काफी अफेयर रहे हैं और आलिया के भी हालांकि दोनों जबसे एक दूजे के हुए तो अब दोनों हमेशा हमेशा से एक दूजे के होने जा रहे हैं. दोनों का रिश्ता अब प्यार से शादी में तब्दील होने जा रहा है.

ranbir kapoor and alia bhatt

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और आलिया काफी पहले शादी कर चुके होते हालांकि कोरोना महामारी के कारण इस स्टार कपल की शादी टलती गई. पहले कपल की शादी साल 2020 में होना तय हुई थी लेकिन फिर संक्रमण के कारण तारीख आगे बढ़ती गई. अब आखिरकार दोनों दूल्हा दुल्हन बन चुके हैं.

Back to top button