बॉलीवुड

Ranbir Alia Wedding: शादी में दिखे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, पीले कुर्ते में पहुंचे करण जौहर

Ranbir Alia Wedding शुरू हो गई है। इन दिनों बॉलीवुड में कपूर खानदान की शादी की ही चर्चा हो रही है। इस विवाह की तारीख को टॉप सीक्रेट रखा गया था। हालांकि गुरुवार को रणबीर और आलिया की शादी हो रही है। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से होनी है। यह पहले ही तय हो चुका है।

वहीं दोनों की शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया है। शादी पर नजर बनाए हुए फैन्स पल-पल की अपडेट पाना चाह रहे हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि वेडिंग के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है। डायरेक्टर करण जौहर पीले कुर्ते में शादी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं।

शुरू हो गई हैं शादी की रस्में

रणबीर और आलिया की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में मेहमानों का भी आना वहां शुरू हो गया है। करण जौहार जहां पीले रंग के कुर्ते में पहुंचे तो वहीं परिवार के दूसरे लोग भी नजर आए। दोनों की शादी और उससे जुड़ी रस्मों को देखने के लिए वहां नीतू कपूर, आदर जैन, रिद्धिमा कपूर, करिश्मा और करीना के साथ अयान मुखर्जी पहुंच चुके हैं।

बड़े-बड़े सितारों के वहां पहुंचने पर गीत-संगीत का तड़का लगना तो तय हो ही गया है। शादी में पहुंचे इन सितारों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। सभी की तस्वीरें गाड़ियों में बैठे-बैठे ही दिखाई दे रही हैं। इसकी वजह शादी को ज्यादा हाईलाइट न करना है। शादी के बाद गुरुद्वारे में लंगर का इंतजाम भी किया गया है।

शादी के बाद होगा ग्रेंड रिसेप्शन

रणबीर और आलिया की शादी तो बेहद सिंपल तरीके से हो रही है। चंद मेहमानों और परिवार के लोगों के बीच ही शादी पंजाबी रीति से हो रही है। हालांकि दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी काफी ग्रेंड होने वाली है। कपूर खानदान रिसेप्शन को यादगार बनाना चाहता है। पार्टी किसी बड़े फाइव स्टार होटल में दी जाएगी।

वैसे शादी और इससे जुड़े फंक्शन के लिए भी खूब तैयारी की गई है। लखनऊ और दिल्ली से खास शेफों को बुलाया गया है। नॉनवेज से लेकर वेज तक के कई व्यंजनों को परोसने का इंतजाम भी किया गया है। मेहमानों को इस शादी में किसी भी तरह की कमी महसूस न हो, इसके लिए बहुत तैयारियां की गई हैं।

बचपन से ही पसंद करती थी रणबीर को

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भले ही कई दूसरे हीरो और हीरोइनों को डेट कर चुके हों लेकिन आलिया उनको बचपन से ही पसंद करती थीं। रणबीर ने जब सांवरिया से फिल्मी करियर शुरू किया था। तभी उनको देखकर आलिया को प्यार हो गया था। इसके बाद वो खुद भी हीरोइन बनकर फिल्मों में आ गईं।

ranbir kapoor and alia bhatt and mahesh bhatt

वहीं रणबीर ने दीपिका से लेकर कैटरीना तक को डेट किया। हालांकि आलिया का अफेयर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा से चला था। फिर भी आखिरी में रणबीर और आलिया की जोड़ी बन गई। अब दोनों शादी कर रहे हैं और एक दूसरे को होने जा रहे हैं। उनकी शादी का गवाह बनने के लिए वहां मेहमान भी पहुंच रहे हैं।

Back to top button