बॉलीवुड

रणबीर-आलिया की शादी: फैंस ने लुटाया प्यार, गिफ्ट में दिया असली सोने से बना गुलाब, देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 13 अप्रैल को इनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई थी। आज गुरुवार सुबह हल्दी सेरेमनी होनी है। वहीं रात में 7 फेरे होंगे। ये शादी पंजाबी रीति रिवाजों से होगी। शादी बांद्रा के पाली हिल स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में हो रही है। इस घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। सभी मेहमान भी ‘वास्तु’ पहुँच चुके हैं। इस बीच आलिया-रणबीर के फैंस का एक तोहफा बड़ा वायरल हो रहा है।

फैंस ने आलिया को दिया सोने का गुलाब

रणबीर और आलिया बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी है। उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में हैं। ऐसे में उनके फैंस उनकी शादी पर ढेर सारे गिफ्ट्स भी भेज रहे हैं। इस बीच एक फैन ने उन्हें ऐसा अनोखा और महंगा गिफ्ट दिया है जिस देख लोग हैरान है। दरअसल फैन ने रणबीर आलिया को गोल्ड प्लेटेड गुलाब गिफ्ट में दिया है। अब इस गिफ्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोने के गुलाब का यह नायाब तोहफा सूरत से आया है। सूरत वैसे भी अपने सोने और हीरों जैसी चीजों के लिए फेमस है। बताया जा रहा है कि ये असली सोने से बनी गुलाब की पंखुड़ियाँ है। इसे सूरत के एक सोना व्यापारी ने रणबीर-आलिया को शादी के गिफ्ट के रूप में दिया है। अब फैंस को ये अनोखा गिफ्ट बड़ा पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये है शादी की डिटेल्स

बता दें कि रणबीर-आलिया की शादी में सिर्फ गिने-चुने मेहमान ही आने वाले हैं। यहाँ सिक्योरिटी का तगड़ा इंतजाम किया गया है। शादी की तस्वीरें लीक न हो इसलिए सभी मेहमानों के मोबाइल के कैमरे पर स्टिकर चिपकाए जा रहे हैं। शादी में अभी तक रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के आलवा कजिन करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और अरमान जैन भी देखे गए हैं। वहीं रालिया के दोस्त निर्देशक अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर भी इस सेरेमनी का हिस्सा बने हैं।

खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही शादी में बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगे। वहीं आलिया का मेकअप और हेयरस्टाइल बॉलीवुड के फेमस मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर (Mickey Contractor) करेंगे।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। ऐसे में आज (14 अप्रैल) वह शहरा बांध घोड़ी चढ़ने वाले हैं। उनकी बारात राज कृष्णा बंगले से निकलेगी और अपने घर वास्तु में जाएगी। इस शादी की तस्वीरें और वीडियोज को देखने के लिए फैंस बड़े बेताब हैं। लेकिन फिलहाल फैंस को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Back to top button