दिलचस्पविशेष

 पंक्चर बना रहा था शख्स, अचानक फट गई जमीन, अंदर चले गए 5 लोग, देखें Video

‘पैरों तले जमीन खिसक जाना’ ये कहावत आप ने कई बार सुनी होगी। लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण राजस्थान के जैसलमेर में देखने को मिला है। यहां 5 लोगों के पैरों के तले सचमुच जमीन खिसक गई। देखते ही देखते सभी जमीन के अंदर समा गए। ये घटना वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

जमीन में समा गए 5 लोग

यह अनोखा हादसा एक टायर पंक्चर की दुकान पर हुआ है। यह दुकान जैसलमेर रेलवे स्टेशन के आगे बाबा बावड़ी के पास मेन सड़क पर स्थित है। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज को देख लोग हैरान है। इसमें देखा जा सकता है कि 5 लोग टायर पंक्चर की दुकान पर खड़े हैं। कुछ आपस में बातचीत कर रहे हैं। वहीं एक बंदा बाइक रिपेयर कर रहा है।

देखते ही देखते एक अजीब घटना होती है। पांचों आदमी जिस जमीन पर खड़े थे वह फट जाती है। फिर एक के बाद एक सभी जमीन के अंदर समा जाते हैं। हद तो तब हो जाती है जब वहाँ रखी बाइक भी जमीन में चली जाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा भी क्या हुआ जो सभी अचानक जमीन में समा गए।

ये थी जमीन के फटने की वजह

दरअसल यह टायर पंक्चर की दुकान एक नाले के ऊपर बनी थी। इस नाले पर पत्थर के कुछ स्लेब रखे हुए थे। शायद स्लेब अधिक पुराना था और उस पर वजन ज्यादा हुआ जिसके चलते वह टूट गया। इसके टूटने से सभी लोग और बाइक नाले में गिर गए। वह तो गरिमत थी कि नाला सूखा था और किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। सभी लोग खुद ही नाले से बाहर आ गए।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे इंस्टाग्राम पर जी न्यूज के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 युवक, पंक्चर की दुकान पर खड़े होकर कर रहे थे बात, अचानक गिरे गड्ढे में…” तो चलिए आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button