बॉलीवुड

जमाई राजा को लेकर महेश भट्ट ने किया बड़ा ख़ुलासा, कहा- रणबीर कपूर भी आलिया की तरह…’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रहे फैंस का इंतज़ार चंद दिनों में खत्म होने वाला है. रणबीर और आलिया की शादी को लेकर ख़ूब खबरन चल रही है. बुधवार से कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई है. 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म निभाई गई और रात में संगीत का कार्यक्रम रखा गया है.

alia bhatt and ranbir kapoor

बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी मुंबई में आरके हाउस में हो रही है. हालांकि दोनों कब सात फेरे लेंगे इसकी तारीख़ का ख़ुलासा अब तक नहीं हो सका. सभी ख़ास मेहमान, परिवार के लोग, दोस्त और करीबी आ चुके हैं. शादी की सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी है.

इसी सप्ताह रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधेंगे. माना जा रहा है कि दोनों की शादी 17 अप्रैल को हो सकती है. हालांकि अभी इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. बता दें कि रणबीर और आलिया का रिश्ता दोनों के परिवार वालों को भी मंजूर था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही स्टारकिड्स हैं. जहां रणबीर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर के बेटे हैं तो वहीं आलिया भट्ट मश्हीर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं. नीतू ने कई बार आलिया पर प्यार लुटाया है तो वहीं एक बार महेश भट्ट ने भी रणबीर की ख़ूब सराहना की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक साक्षात्कार के दौरान महेश ने रणबीर की तारीफों के पुल बांधे थे. महेश ने कहा था कि, वह भले ही कपूर परिवार से आते हैं लेकिन उनके पास एक अनूठा आकर्षण और प्रतिभा है जो उनका अपना है. आलिया भट्ट की तरह ही वह भी ओरिजनल हैं. मैं रणबीर से बहुत प्यार करता हूं.

ranbir kapoor and alia bhatt and mahesh bhatt

साक्षात्कार में महेश भट्ट से सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने कभी आलिया को रिश्ते की सलाह दी है ? इसका शानदार जवाब देते हुए फिल्म निर्देशक ने कहा था कि वह उस श्रेणी के माता-पिता में से नहीं हैं जो अपने बच्चों को उनकी व्यक्तिगत पसंद के बारे में सलाह देते हैं. आलिया वयस्क हैं और यह एक ऐसा मामला है जिसे उन्हें खुद ही हैंडल करना होगा.

alia bhatt and ranbir kapoor

पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे रणबीर और आलिया…

रणबीर और आलिया अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए है. फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को सिनेमाघरों में 9 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा.

Back to top button