बॉलीवुड

Ranbir-Alia Wedding: इन 4 बड़े सितारों को शायद ही मिले शादी का कार्ड, देखें नाम और जानें वजह

Ranbir-Alia Wedding की इस समय पूरे बॉलीवुड में धूम मची हुई है। आज से रणबीर और आलिया की शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। रिश्तेदार और दोस्त शादी से पहले होने वाली रस्मों में जाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इनमें करीना से लेकर करिश्मा और कपूर खानदान के कई लोग वहां जाते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे तो शादी बड़ी धूमधाम से होने वाली है। मेहमानों की लिस्ट भी बन गई है। शादी में भले ही कम लोगों को बुलाया जाएगा लेकिन रिसेप्शन पार्टी ग्रेंड होने वाली है। मेहमानों की बात करें तो बॉलीवुड के 4 सितारे ऐसे हैं जिनको शायद ही इस शादी का कार्ड मिलेगा। आइए जानें ये कौन हैं और कार्ड न मिलने की वजह क्या होगी।

कंगना रनौत

रणबीर और आलिया की शादी में कार्ड न पाने वालों में पहला नाम कंगना रनौत का हो सकता है। वैसे तो अभिनेत्री कंगना काफी फेमस हैं। इनको बड़े से बड़ा कलाकार अपनी शादी में जरूर बुलाता है। इसके बाद भी आलिया की शादी में इनको न्योता नहीं मिल सकता है।

अब इसकी वजह भी बता देते हैं। दरअसल बॉलीवुड में कंगना और आलिया के बीच मतभेद बहुत आम है। दोनों के बीच कई बार विचारों को लेकर खुलेआम मतभेद हो चुके हैं। इसी वजह से शायद ही कंगना को कार्ड भेजा जाएगा।

कैटरीना कैफ

कंगना रनौत के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भी शादी का कार्ड शायद ही भेजा जाएगा। उनको बुलाने की संभावना बहुत कम है। इसकी वजह रणबीर और कैटरीना कैफ के बीच चला अफेयर है जो थोड़े समय बाद टूट गया था।

katrina kaif

कैटरीना कैफ और रणबीर एक दूसरे को डेट करने लगे थे। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना को रणबीर कपूर पसंद आ गए थे। हालांकि रणबीर ने उनको डेट करने के बाद छोड़ दिया था। अब शायद ही वो कैट का दोबारा सामना करना चाहेंगे।

सलमान खान

इस लिस्ट में तीसरा नाम सलमान खान का भी हो सकता है। ब़ॉलीवुड के इस दबंग को वैसे तो हर कोई अपनी शादी का मेहमान बनाना चाहता है। फिर भी सलमान खान को कपूर खानदान की शादी में निमंत्रण मिलना काफी मुश्किल लग रहा है।

salman khan

इसकी वजह सलमान और रणबीर के बीच की अघोषित दुश्मनी है। दरअसल जब कैट और सलमान का ब्रेकअप हुआ तब रणबीर और कैट का अफेयर हो गया। यहीं से रणबीर कपूर सलमान खान की बैड बुक में चले गए थे। दोनों के बीच रिश्तें अच्छे नहीं हैं।

गोविंदा

इन तीनों के साथ ही अभिनेता गोविन्दा को भी शादी का इनविटेशन मिलना काफी मुश्किल लग रहा है। इसका कारण गोविंदा का रणबीर को खुलेआम सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाना है जिसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी।

दरअसल गोविंदा ‘जग्गा जासूस’ के हिस्सा थे। ये रणबीर कपूर का प्रोडक्शन वेन्चर था। गोविंदा ने इस मूवी के लिए शूटिंग भी की थी। हालांकि बाद में गोविंदा के सीन्स को काट दिया गया था। ये बात गोविंदा को पता लगी तो उनको बहुत बुरा लगा था। इसके बाद उन्होंनो रणबीर और डायरेक्टर अनुराग बसु को सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कह दिया था।

Back to top button