बॉलीवुड

शादी से पहले रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दी ख़ास सलाह, दोनों को काम आएगा संजू बाबा का गुरु मंत्र

खबरें है कि एक लंबे अफ़ेयर के बाद अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बहुत जल्द दोनों कलाकार प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बनने जा रहे हैं. कपल की शादी की खबरें ख़ूब चल रही है. बॉलीवुड में दोनों की शादी की ख़बरें इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

ranbir and alia

बताया जार हा है कि इस सप्ताह में रणबीर और आलिया शादी कर सकते हैं. दोनों की शादी मुंबई में आरके हाउस में होने जा रही है. आरके हाउस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. वहीं आलिया भट्ट का घर भी रोशनी से जगमगा गया है. दोनों के फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. लगातार दोनों की शादी से जुड़ी कोई न कोई ख़बर जरूर आ रही है.

ranbir and alia

आलिया और रणबीर की शादी पर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी कमेंट्स कर रहे हैं. इसी बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता संजय दत्त का भी आलिया और रणबीर की शादी पर बयान आया है और संजू बाबा ने रणबीर को एक सलाह भी दी है. आइए जानते है कि संजय दत्त ने क्या कहा है.

ranbir and alia

बता दें कि संजय दत्त ने रणबीर कपूर को शादी के लिए शुभकामनांए दी है और इसी के साथ रणबीर को संजू बाबा से एक ख़ास सलाह भी मिली है. संजय दत्त ने कहा है कि शादी एक वादा है जो वह एक दूसरे के साथ कर रहे हैं. आगे संजू ने शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणबीर और आलिया से हमेशा साथ रहने और ख़ुशी से आगे बढ़ने के लिए भी कहा है.

ranbir and alia

संजय संग ख़ास है रणबीर का रिश्ता…

गौरतलब है कि संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर एक ख़ास और मजबूत रिश्ता सजहा करते हैं. बता दें कि रणबीर ने संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार निभाया था. इसके बाद से दोनों के बीच एक ख़ास रिश्ता बन गया था. इस फिल्म ने अपार सफ़लता हासिल की थी. इस फिल्म के एक गए में आखिरी में दोनों अभिनेता साथ भी नज़र आए थे.

sanjay and ranbir

आलिया संग भी ख़ास है रिश्ता…

वहीं संजय के साथ आलिया भी ख़ास रिश्ता साझा करती हैं. संजू आलिया के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट से भी ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट और संजू फिल्म ‘सड़क 2’ में साथ भी काम कर चुके हैं. आलिया ने बताया था कि संजय उनसे कहते है कि वे उन्हें ‘चाचू’ बुलाया करें.

alia and sanjay dutt

शुरू हुए आलिया और रणबीर की शादी की रस्में…

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी की रस्में शुरू हो गई है. मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. बुधवार को मेहंदी का कार्यक्रम है और गणेश पूजन भी है. वहीं बुधवार को रात के समय में संगीत कार्यक्रम है. इसके बाद भोजन के समय कपूर और भट्ट परिवार एक साथ नज़र आएगा.

ranbir

रणबीर और आलिया की शादी के लिए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है. मेहंदी से शुरू होने वाले सभी समारोह, मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में सम्पन्न होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button