बॉलीवुड

शादी के पहले ही सजधज के निकली आलिया की होने वाली सास, गले में दिखा बड़ा सा हीरों का हार – Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कपूर और भट्ट परिवार में शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। मीडिया भी आपको इनकी शादी की पल-पल की अपडेट्स दे रही है। इस बीच दूल्हे राजा रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सुर्खियों में छाई हुई है। वह अपने बेटे की शादी के पहले ही सजधज के सड़क पर घूमती दिखाई दी।

सजधज के कहां चली रणबीर की मम्मी?

दरअसल नीतू कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस खूबसूरत साड़ी पहन कहीं जाते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान उनके गले में हीरों का बड़ा सा हार भी देखा जा सकता है। नीतू के इस लुक को कई लोग रणबीर-आलिया की शादी की रस्मों से जोड़कर भी देख रहे हैं। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है।

नीतू कपूर का यह शानदार लुक रणबीर-आलिया की शादी या उससे जुड़ी रस्मों के लिए नहीं है। बल्कि वे एक शूटिंग के दौरान इस तरह तैयार हुई है। बता दें कि नीतू इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ (Dance Deewane Junior) में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसलिए वह हर एपिसोड के लिए यूं ही सजधज के आती हाई। इस बार भी उन्होंने मेजेंटा कलर साड़ी पहन एक नया लुक अपनाया।

पैपाराजी ने किए सवाल तो चालाकी से टरकाया

नीतू जब इतना सजधज के अपनी वैनिटी वैन में जा रही थी तो पैपराजी उनके पीछे पड़ गए। वह उनसे धड़ाधड़ एक के बाद एक रणबीर आलिया की शादी को लेकर सवाल करने लगे। हालांकि नीतू भी बड़ी चालाक निकली। उन्होंने पैपराजी को शादी से जुड़ी एक भी डिटेल नहीं बताई। बल्कि बड़ी सफाई से उन सभी को टरका दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बताते चलें कि नीतू के साथ इस शो में नोरा फतेही भी है। यह पहली बार है जब नीतू किसी डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं। ये शो कलर्स टीवी पर देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसी चल रही शादी की तैयारियां

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात करें ये कथित रूप से ‘कृष्णराज बंगले’ (Krishanraj Bunglow) में होने वाली हैं। ये वह नया बांग्ला है जहां कपूर परिवार शादी के बाद रहना शुरू कर देगा। इस बंगले को दुल्हन की तरह सजाय जा रहा है। बंगले में लगातार कुछ न कुछ हलचल हो रही है। इसकी भी अपडेट्स वहाँ बाहर तमाम पैपराजी दे रहे हैं।

खबरों की माने तो आलिया अपनी शादी में दुल्हन के लिए सब्यसाची का लहंगा चुन रही हैं। वहीं शादी की अन्य रस्मों में वे मनीष मल्होत्रा के डिजाइन हुए आउटफिट्स पहनने वाली हैं। आलिया रणबीर की शादी की डेट्स को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

पहले आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट 14 अप्रैल बताई थी। लेकिन फिर आलिया के भाई राहुल भट्ट ने कहा कि डेट लीक होने के चलते शादी कि तारीख बदल दी गई है। ऐसा सिक्यॉरिटी कारणों से किया गया है। अब नई डेट्स किसी को पता नहीं है। लेकिन कुछ का कहना है कि शादी 17 अप्रैल को हो सकती है।

Back to top button