बॉलीवुड

क्या काजोल की तरह बॉलीवुड में धमाल मचांएगी उनकी बेटी न्यासा, अजय देवगन ने कही बड़ी बात

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर फ़िल्मी सितारों के बच्चे भी चर्चा में बने रहते हैं. इस समय कई ऐसे स्टारकिड्स है जो बड़े पर्दे पर करियर की शुरुआत करने के रूप में देखें जा रहे हैं. इसमें एक नाम दिग्गज़ अभिनेया अजय देवगन और अपने दौर की मशहूर अदाकारा काजोल की बेटी न्यासा का भी शामिल है.

devgn

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा 18 साल की हो चुकी हैं. 18 वर्षीय न्यासा अक्सर सुर्खयों का हिस्सा बन जाती है. अक्सर उन्हें लेकर इस तरह की ख़बरें भी आती है कि वे अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में ही करियर बनाएंगी हालांकि इसे लेकर कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है.

ajay devgn

हाल ही में खुद अजय देवगन ने अपनी बेटी के करियर पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल अजय हाल ही में एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे जहां उनसे उनकी बेटी को लेकर सवाल किया गया था. हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’ से सवाल किया गया था कि क्या उनकी बेटी फिल्मों में कदम रखेगी.

ajay devgn

अजय देवगन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ”मैं नहीं जानता कि वो इस लाइन में आएगी या नहीं क्योंकि इस समय तक उसने एक्टिंग वगैरह में दिलचस्पी नहीं दिखाई है. बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है तो मैं नहीं जानता, वह अपनी फॉरेन में रहकर पढ़ाई कर रही है.

nysa devgn

बेटी को लेकर अजय आगे कहते है कि आजकल की जनरेशन पहले से प्रिपेयर्ड है. आप आजकल के एक्टर्स को देखिए, उन्हें पहले से पता है कि उन्हें कैसे और क्या करना है. वह बेहतर परफॉर्म कर पा रहे हैं क्योंकि उनकी पहले से तैयारी है. बता दें कि हाल ही में न्यासा अपना एक पुराना वीडियो वायरल होने पर सुर्ख़ियों में आई थी जिसमें वे ऐश्वर्या राय के गाने ‘कजरारे’ पर डांस कर रही थी.

सिंगापुर से पूरी की स्कूल की पढ़ाई, अब स्विट्ज़रलैंड में पढ़ रही…

nysa devgn

न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था. 18 साल की हो चुकी न्यासा सिंगापुर में रहकर अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी कर चुकी है जबकि फिलहाल वे स्विट्ज़रलैंड में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. न्यासा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. इंस्टा पर वे अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है. इंस्टा पर उनके 1 लाख 42 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

एक बेटे के माता-पिता भी हैं अजय और काजोल…

yug devgan

अजय देवगन और काजोल ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया था. साल 1994 में दोनों की मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू किया और साल 1999 में कपल ने शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों न्यासा के माता-पिता बने. जबकि बाद में काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था. युग 11 साल का हो चुका है.

runway 34

अजय देवगन के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे इन दिनों अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रनवे 34’ कोई लेकर चर्चाओं में है. इस फिल्म में अजय के साथ अहम रोल में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी नज़र आने वाले हैं. बता दें कि अजय ने इस फिल्म में अहम रोल अदा करने के साथ ही इसका निर्देशन भी किया है.

फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. सिनेमाघरों में यह फिल्म 29 अप्रैल को दस्तक देगी. हाल ही में ‘रनवे 34’ का एक और ट्रेलर जारी किया गया है. यह ट्रेलर भी फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है.

Back to top button