दिलचस्प

टीचर को बर्थडे सप्राइज़ देना पड़ा भारी, स्टूडेंट की मुक्कों से कर दी धुनाई, देखें Video

स्कूल के दिन बड़े शानदार होते हैं। जब हम बड़े हो जाते हैं तो इन दिनों को याद कर खूब हंसते हैं। स्कूल एक ऐसी जगह है जहां रोज नए-नए कारनामे देखने को मिलते रहते हैं। यहां कई प्रकार के स्टूडेंट्स और टीचर होते हैं। कुछ टीचर स्टूडेंट्स के फेवरेट होते हैं तो कुछ से सभी छात्र नफरत करते हैं। ठीक इसी प्रकार टीचर्स को भी कुछ स्टूडेंट्स अधिक प्रिय होते हैं, जबकि कुछ एक आंख नहीं सुहाते हैं।

बच्चों ने दिया टीचर को बर्थडे सप्राइज़

स्कूल में जब भी शिक्षक दिवस (Teacher’s Day) या किसी टीचर का बर्थडे होता है तो पूरी क्लास बड़ी उत्साहित हो जाती है। वह अपने टीचर के खास स्वागत के लिए बहुत कुछ प्लान करते हैं। इस बीच कुछ स्टूडेंट्स ऐसे भी होते हैं जो जोश में आकर होश खो देते हैं। फिर टीचर भड़क जाते हैं और उन्हें अच्छा खासा डोज दे देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्लासरूम को बड़े अच्छे से सजाया गया है। छात्रों में फुल सेलिब्रेशन का माहौल है। छात्र-छात्राएं बेंच पर बैठे हैं। क्लासरूम गुब्बारों व छोटी पतंगों से सजा हुआ है। फिर क्लास में टीचर की एंट्री होती है। वह आकर टेबल के सामने रखी कुर्सी पर बैठ जाते हैं। स्टूडेंट्स तालियां बजाने लगते हैं।

टीचर ने कर दी मुक्कों से पिटाई

इस दौरान कुछ स्टूडेंट्स के पास स्नो स्प्रे (Snow Spray) भी होता है। इस बीच एक छात्र इस स्नो स्प्रे को हवा में उड़ाने की बजाय सीधा टीचर के मुंह पर ही उड़ा देता है। अब टीचर पहले तो कुछ सेकेंड इंतजार करते हैं कि स्टूडेंट ऐसा करना बंद कर दे। लेकिन जब स्टूडेंट नहीं रुकता है तो टीचर के सब्र का बांध टूट जाता है। वह स्टूडेंट के बाल पकड़ते हैं और उसका सिर नीचे कर पीठ पर कई मुक्कों की बरसात कर देते हैं।

यह नजारा देख वहां मौजूद छात्र हंसने लगते हैं। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “टीचर ने रिटर्न गिफ्ट दे दिया।” फिर दूसरे ने कहा “आजकल भलाई का जमाना ही नहीं रहा है।” फिर एक कमेन्ट आता है “टीचर के बर्थडे पर ऐसा कौन करता है भाई?” तो चलिए अब आप भी इस वीडियो को देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

वैसे क्या कभी आपके टीचर ने आपकी इस तरह धुनाई की है?

Back to top button