बॉलीवुड

इस वजह से टिका हुआ है अभिषेक-ऐश्वर्या का रिश्ता, एक्टर ने खोल दिया पत्नी का बड़ा राज

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. अभिषेक बच्चन की यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है जिसे फैंस से अच्छा ख़ासा समर्थन मिला है. रिलीज होने से पहले ही अभिषेक की यह फिल्म चर्चाओं में आ गई थी.

abhishek bachchan

हालांकि आपको बता दें कि अभिषेक की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर 7 अप्रैल को रिलीज हुई है. इसमें अभिषेक ने ‘गंगा राम चौधरी’ नाम का किरदार निभाया है जो कि जेल के भीतर से दसवीं पास करने की जुफाद करने में लगा रहता है. अभिषेक इसमें एक दमदार और अलग किरदार में देखने को मिल रहे हैं.

dasvin

फिल्म में अभिषेक का साथ दे रही है अभिनेत्री यामी गौतम और निम्रत कौर. अभिषेक ने यामी और निम्रत के साथ मिलकर अपनी फिल्म ‘दसवीं’ का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया है. इस दौरान अभिषेक ने एक प्रमोशनल इवेंट के समय अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ बातों का भी ख़ुलासा किया.

abhishek bachchan

अभिषेक ने अपनी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री एवं बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने एक ख़ुलासा करते हुए कहा है कि, मेरे साथ अजीब सी समस्या है. मैं अपने लिए खाना ऑर्डर नहीं कर पाटा हूं. अगर साथ में वाइफ ऐश्वर्या न हों तो मैं बिना खाए ही चले आऊंगा.

aishwarya rai and abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन ने आगे इसके पीछे की वजह के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि, ”मैं चीजों को लेकर बहुत सचेत रहता हूं. लोग मुझ पर हंसते हैं. हम आज किसी होटल में बैठे हैं, कोई प्रेस टूर है और अगर कोई लॉबी में मुझे कोई लेने नहीं आया तो मैं अंदर नहीं आऊंगा. मैं किसी भी जगह पर अकेले घुसने में डरता हूं. मुझे अपने आसपास कोई चाहिए. कोई गाइड करने वाला होना चाहिए, मैं इस मामले में बहुत शर्मीला हूं”.

अभिषेक ने की ऐश्वर्या की तारीफ़…

abhishek bachchan

आगे अभिषेक ने कहा कि, ”मेरी कुछ अजीब आदतें हैं. मैं अगर कहीं बाहर हूं और शाम को मेरी वाइफ कॉल करके पूछती हैं, दिन कैसा गुजरा वगैरह…नॉर्मल पति-पत्नी की बातें. वह बोलेंगी, खाना खाया? मैं जवाब दूंगा, नहीं. फिर वह पूछेंगी कि क्या खाना है और तब वह ऑर्डर करेंगी… मैं रूम सर्विस को नहीं बुला सकता.

ऐश्वर्या को रूम सर्विस को फोन करना पड़ता है वर्ना मैं खाना नहीं खाता. मुझे दिक्कत है. मुझे किसी अजनबी से फोन पर बात करने में दिक्कत होती है. जब उनसे कहा गया कि उनकी वाइफ तो बहुत प्यारी हैं. इस पर उन्होंने माना, हां वह बेस्ट है”

abhishek bachchan

Back to top button