बॉलीवुड

जब जवान अर्जुन को डेट करने पर ख़ूब ट्रोल हुई थी मलाइका, लोगों ने कहा बुड्ढी तो दिया था ऐसा जवाब

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों करीब पांच साल से एक दूजे के साथ रिश्ते में है. दोनों का प्रेम जग जाहिर है. मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. अक्सर दोनों के रिश्ते पर ख़ूब चर्चा होती है.

malaika arora and arjun kapoor

बता दें कि अक्सर अर्जुन और मलाइका एक दूजे के साथ नज़र आते हैं. दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है. हालांकि दोनों को अक्सर अपने रिश्ते पर ट्रोल भी होना पड़ता है. गौरतलब है कि अर्जुन आकर मलाइका के बीच उम्र में 12 सालों का अंतर है. मलाइका 48 साल की है तो वहीं अर्जुन 36 साल के हैं.

malaika arora

अर्जुन और मलाइका को उम्र के फ़ासले से कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों ने अपने प्यार को तरजीह देते हुए एक दूजे को अपनाया है. कई मौकों पर दोनों को उम्र के बीच के फ़ासले के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है. एक बार तो ट्रोलर्स ने मलाइका को बुड्ढी भी कह दिया था.

malaika arora and arjun kapoor

एक बार 48 साल की मलाइका 36 साल के अर्जुन कपूर संग रिश्ते के कारण जमकर लोगों के निशाने पर आ गई थी. जब लोगों ने उन्हें बुड्ढी कहा था तो उन्होंने भी जोरदार पलटवार किया था. अभिनेत्री ने तब एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”इन तानों से कतई फर्क नहीं पड़ता”.

malaika arora and arjun kapoor

अभिनेत्री ने आगे कहा था कि, ”हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां ज्यादा उम्र का आदमी अपने से बेहद कम उम्र की लड़की से रोमांस करे तो लोग उसे कूल कहते हैं लेकिन इससे ठीक उलट कोई ज्यादा उम्र की महिला अपने से छोटे पुरुष को डेट करे तो लोग उसे डेस्पेरेट और मौक़ापरस्त, बुड्ढी तक कह देते हैं”.

malaika arora

मलाइका अरोरा ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही मैं इस पर ध्यान देती हूं”. बता दें कि अपने रिश्ते को लेकर होने वाली ट्रोलिंग पर अर्जुन भी बात कर चुके हैं. वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स पर निशाना भी साध चुके हैं.

malaika arora

फैंस को है मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतज़ार…

मलाइका और अर्जुन को रिश्ते में रहते हुए पांच साल का समय हो गया है और अब फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है. दोनों ने यह साफ़ कह दिया है कि वे शादी करेंगे हालांकि यह नहीं बताया है कि ऐसा कब होगा.

malaika arora and arjun kapoor

अरबाज संग तोड़ी थी 19 साल पुरानी शादी…

बता दें कि मलाइका अगर अर्जुन से शादी करती है तो यह उनकी दूसरी शादी होगी. मलाइका ने पहली शादी अभिनेता अरबाज खान से की थी. हालांकि दोनों ने अपनी शादी 19 सालों के बाद तोड़ ली थी.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका और अरबाज पहली बार साल 1993 में मिले थे. दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 1998 में शादी कर ली थी. शादी क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने लेकिन कपल ने साल 2017 में किसी कारणवश तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली थी. मलाइका अपने बेटे के साथ
ही रहती हैं. हालांकि वे तलाक के ठीक बाद से ही अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

malaika arora son arhaan khan

Back to top button
?>