बॉलीवुड

Video: हार्ट सर्जरी के बाद अब ऐसी हो गई सुनील ग्रोवर की हालत, सड़क किनारे चाय बेचने को हुए मजबूर

देश के लोकप्रिय कॉमेडियंस में स्थान रखने वाले सुनील ग्रोवर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले उनके फैंस के लिए बुरी ख़बर आई थी जब अभिनेता की बाइपास सर्जरी हुई थी और वे सप्ताह भर तक अस्पताल में भर्ती रहे थे हालांकि बाद में उन्हें छुट्टी मिल गई थी.

sunil grover

सुनील ग्रोवर अब पूरी तरह से स्वस्थ है और वे अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे हैं. सुनील हाल ही में गन्ने का रस बेचते हुए नजर आए थे जबकि अब वे चाय बेचते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने खुद हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

sunil grover

सुनील ने जो वीडियो साझा किया है वो काफी ख़ास है. उसमें वे चाय बनाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”चाय चाय चाय का बिल”. सोशल मीडिया पर सुनील का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे एक लाख 92 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. सुनील अदरक घिस रहे हैं और फिर चायपत्ती भी डाल रहे हैं. इसके बाद वे चाय के बर्तन को हाथ में उठाकर हिलाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


इतने बड़े सेलिब्रिटी होने के बावजूद सुनील एक आम जीवन जीते हुए नज़र आ रहे हैं. वे एक चाय की दुकान पर पहुंचे और खुद ही चाय बनाने लगे. उनके इस सादगी भरे अंदाज की खूब चर्चा हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप इसलिए मेरे पसंदीदा हो”.

sunil grover

आगे एक यूजर कमेंट में लिखता है कि, ”अभिनेताओं को उनके जैसे स्थानीय लोगों के बीच व्यवहार करना चाहिए और रहना चाहिए”. एक यूजर आगे कमेंट करता है कि, ”सादगी का स्तर सर”. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सुनील आप जानते हैं क्या…आप स्वाभाविक रूप से मूल हैं”.

sunil grover

बता दें कि सुनील के इस वीडियो पर फैन ने तो जमकर कमेंट्स किए ही हैं वहीं इस पर कई सेलेब्स के भी कमेंट आए है. आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”सर मैं इतना बड़ा किसी का फैन नहीं हूं, जितना आपका हूं”. किसी ने कमेंट किया है कि, ”मैं आपकी कॉमेडी को बहुत मिस कर रहा हूं”. वहीं एक और फैन लिखता है कि, ”कमाल हो आप सुनील पाजी”.

sunil grover

गन्ने का रस बनाते हुए भी दिखें थे सुनील…

इससे ठीक पहले सुनील ग्रोवर एक ठेले पर गन्ने का रस बनाते हुए भी नज़र आए थे. उन्होंने इससे पहले इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया था जिसमें वे गन्ने को मशीन में डाल रहे थे. सुनील के इस वीडियो पर भी उनके फैंस ने ख़ूब प्यार लुटाया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


44 साल के हो चुके सुनील ग्रोवर का जन्म 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के मंडी डबवाली में हुआ था. सुनील लंबे समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्हें सबसे बड़ी और ख़ास पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली थी. कपिल के शो में लंबे समय तक उन्होंने काम किया था. एक विवाद के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था.

बता दें कि सुनील फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं. वे भारत’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बागी’ जैसी चर्चित फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वहीं उन्हें वेब सीरीज ‘तांडव’ और ‘सनफ्लॉवर’ (Sunflower) में भी देखा गया है. वे इन दिनों ऋषिकेश में अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए गए हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

Back to top button