बॉलीवुड

Tv एक्टर गुरमीत चौधरी ने पहली बार दिखाई बेटी की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार, देखें Video

छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर हाल ही में किलकारी गूंजी थी. हाल ही में उनकी पत्नी और टीवी अदाकारा देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया था. बता दें कि 3 अप्रैल को कपल के घर बेटी का जन्म हुआ है.

gurmeet choudhary and debina

गुरमीत और देबिना की बेटी के जन्म को एक सप्ताह हो गया है हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक फैंस को अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई है लेकिन हाल ही में अपने फैंस के लिए गुरमीत ने बेटी से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है.

gurmeet choudhary and debina

गुरमीत द्वारा साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो काफी क्यूट है और इस पर गुरमीत के फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. गुरमीत ने यह वीडियो इंस्टाग्राम से साझा किया है लेकिन इसमें भी गुरमीत की बेटी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है.

gurmeet choudhary and debina

वायरल वीडियो में गुरमीत अपनी लाड़ली के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. टीवी अभिनेता अपनी बेटी के हाथ पकड़कर उसके साथ मस्ती कर रहे हैं. जबकि बैकग्राउंड में एक अंग्रेजी गाना बज रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी लिटिल प्रिंसेज”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

वीडियो में गुरमीत और उनकी बेटी दोनों के ही सिर्फ हाथ देखने को मिल रहे हैं. इंस्टा पर इस वीडियो को 67 हजार से ज़्यादा यूजर्स ने पसंद किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए इस पर लिखा है कि, ”भगवान आपकी छोटी राजकुमारी को हमेशा खुश रखे”. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”भगवान छोटी सी प्यारी सी राजकुमारी को आशीर्वाद दें. उसे ढेर सारा प्यार”.

सोशल मीडिया पर दी थी बेटी के जन्म की जानकारी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इससे पहले गुरमीत ने पिता बनने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा करके दी थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी “बेबी गर्ल” का इस दुनिया में स्वागत करते हैं. 3.4.2022. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. प्यार और आभार. गुमीत और देबिना”.

शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं गुरमीत और देबिना…

gurmeet choudhary and debina

बता दें कि गुरमीत और देबिना के घर शादी के 11 सालों के बाद किलकारी गूंजी है. दोनों ने साल 2011 में 15 फरवरी को ब्याह रचाया था. गौरतलब है कि बाद के ‘रामायण’ धारावाहिक में गुरमीत भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं तो वहीं देबिना ने इस धारावाहिक में माता सीता की भूमिका अदा की थी.

gurmeet choudhary and debina

Back to top button