बॉलीवुड

इस अंदाज में हुई थी सनी लियोनी की शादी, 11 साल पहले दुल्हन के रूप में ऐसी दिख रही थी एक्ट्रेस

अश्लील फिल्मों की पूर्व स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को चाहने वाले लोग पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी अलग पहचान बनाई है. सनी फिल्मों में कम ही काम करती है हालांकि वे अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है.

sunny leone

सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई है. बता दें कि सनी ने डेनियल वेबर (Daniel Weber) से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी और अब कपल की शादी को सफ़लतम 11 साल पूरे कर चुके हैं. इस मौके पर सनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा की.

sunny leone

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. जिसमें दूल्हा बने हुए डेनियल और दुल्हन बनी हुई सनी नज़र आ रही हैं. अपनी शादी की इस तस्वीर को साझा करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”11 साल शादी को हो गए. एक ऐसा समय, जब हमारे पास पैसे नहीं थे. 50 से कम मेहमान आए थे और हमने हमारे रिसेप्शन के खर्चे के लिए अपने लिफाफे खोल दिए थे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ”फूलों की अरेंजमेंट गलत हो गई थी. शराब पीकर लोग कुछ भी बोल रहे थे. हमारी शादी का केक बहुत ही खराब था. अब वहां से हम कितना आगे आ गए हैं. हमारे प्यार के बिना ये संभव नहीं था. हमारी शादी की कहानियों को मैं याद रखती हूं. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी”.

sunny leone and daniel

आज चाहे सनी एक बड़ी पहचान रखती हो और उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है हालांकि कभी सनी इतनी सम्पन्न नहीं थीं. उन्हें भी कभी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है. शादी के 11 साल बाद अपने लाखों-करोड़ों फैंस के साथ उन्होंने अपनी शादी से संबंधित एक बड़ा और हैरान करने वाला खुलासा किया है.

sunny leone and daniel

सनी की इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप दोनों सबसे खूबसूरत दिल वाले सबसे खूबसूरत इंसान हैं”. जबकि एक अन्य यूजर कमेंट में लिखता है कि, ”खूबसूरत जोड़ी”.

sunny leone

दूसरी ओर डेनियल ने भी सोशल मीडिया से शादी की 11 वीं सालगिरह पर एक पोस्ट साझा की है. एक तस्वीर साझा करने के साथ डेनियल ने लिखा है कि, ”हैप्पी एनिवर्सरी सनी लियोनी. यह सब समय और मैंने जो निष्कर्ष निकाला है, वह यह है कि मैं 99% बार ‘सही’ हूं !!!

sunny leone and daniel

Back to top button