बॉलीवुड

मम्मी-पापा संग बैठे ये दो भाई अब बड़े होकर मचा रहे हैं बॉलीवुड में धूम, पहचानना है बड़ा चैलेंज

बॉलीवुड में वैसे तो कई भाइयों की जोड़ियां आईं और हिट भी रहीं। वहीं कुछ ऐसे भी भाइयों की जोड़ी रही जिनमें से एक भाई तो चला लेकिन दूसरा नहीं चल सका। आप भी फिल्मी दुनिया में काम करने वाले भाइयों की जोड़ी को जानते ही होंगे। फिर इस चैलेंज को आपको पूरा करना ज्यादा मुश्किल तो नहीं होने वाला है।

अब हमने आपके सामने एक तस्वीर रखी है। देखिए इस फोटो में दो बच्चे दिख रहे हैं। इनके साथ मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं। क्या आपको समझ में आ रहा है कि ये दोनों कौन हैं। बस आपको इतना बता देते हैं कि अपनी एक्टिंग के दम पर दोनों ही बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं। अगर आपने चैलेंज पूरा कर लिया तो अच्छी बात है वरना हम आपको नाम बता देते हैं।

जानें कौन हैं ये दोनों भाई

अब हम आपको बता देते हैं कि ये दोनों नन्हे भाई आखिर कौन हैं। वैसे तो आप इन दोनों को अच्छे से जानते हैं फिर भी इनके नाम आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना हैं। जी हां दोनों ही भाई अदाकारी के मामले में एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं। आयुष्मान की एक्टिंग तो आप देख ही चुके हैं।

वहीं अपारशक्ति खुराना ने भी स्त्री में आपको खूब गुदगुदाया था। वहीं उन्होंने दंगल में भी बेजोड़ अभिनय किया था। इसके अलावा वो हैप्पी फिर भाग जाएगी में भी मंगेतक की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा अपारशक्ति खुराना राजमा चावल में भी एक्टिंग करते दिए थे। वो आयुष्मान से किसी मायने में कम नहीं हैं।

चंडीगढ़ के हैं दोनों भाई

आयुष्मान और अपारशक्ति दोनों ही पंजाब के चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। आयुष्मान जहां 37 साल के हैं वहीं अपारशक्ति उनसे तीन साल छोटे हैं। वो अभी 34 साल के हैं। खास बात है कि दोनों ही रेडियो से फिल्मों तक पहुंचे हैं। आयुष्मान ने 20 साल की उम्र में रोडीज शो जीतकर अपने आप को साबित कर दिया था।

वहीं अपारशक्ति भी उनसे कम नहीं हैं। वो पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं। अपारशक्ति हरियाणा की अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान हुआ करते थे। इसके बाद वो रेडियो जॉकी और फिर फिल्मों में आ गए। आयुष्मान खुराना भी रेडियो जॉकी रह चुके हैं। उन्होंने भी कई थियेटर में काम किया और कई पुरस्कार भी जीते।

बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं दोनों भाई

दोनों भाई इस समय बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर, अंधाधुन, बरेली की बर्फी से लेकर जोर लगाकर हइसा और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों से खूब वाहावाही लूटी है। वहीं अपारशक्ति भी अपनी फिल्मों में लोगों को खूब हंसा रहे हैं। खासकर उनकी लुका छिपी और पति पत्नी और वो की भूमिकाएं लाजवाब हैं।

दोनों की निजी जिन्दगी की बात करें तो दोनों ही भाई शादीशुदा हैं। आयुष्मान खुराना ने जहां ताहिरा कश्यप से शादी की है जो उनकी प्रेमिका हुआ करती थीं। दोनों के दो बच्चे भी हैं। वहीं अपारशक्ति खुराना ने आकृति आहूजा से शादी की है। दोनों एक डांस क्लास में मिले थे जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

Back to top button