Viralबॉलीवुड

नेहा कक्कड़ को 5-5 सौ रुपये बांटना पड़ गया भारी, आप खुद देखें क्या हुआ कार के अंदर

बॉलीवुड में इन दिनों कई सिंगरों का जलवा बरकरार है। कुछ सिंगर तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। इसके लिए उन लोगों ने काफी मेहनत भी की है और पापड़ भी बेले हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम नेहा कक्कड़ का आता है। नेहा की आवाज के तो उनके फैन्स दीवाने हैं।

वैसे नेहा के बारे में आप जानते हों तो आपको पता होगा कि वो कितनी दयालु स्वभाव की हैं। उन्होंने खुद ही गरीबी देखी है, इसी वजह से दूसरों की गरीबी देखकर पिघल जाती हैं। वैसे नेहा कक्कड़ को उनका दयालु स्वभाव उस समय भारी पड़ गया जब वो गरीबों को 5-5 सौ रुपये बांट रही थीं। जानें उनकी कार में क्या हुआ?

छोटे से घर से आलीशान बंगले का सफर

नेहा कक्कड़ एक साधारण परिवार की बेटी हैं। अपने शुरुआती दिनों में वो जगराते में गाकर अपना खर्च निकालती थीं। हालांकि बाद में उनकी किस्मत का सिक्का चल पड़ा। वो एक टीवी शो से लाइम लाइट में आईं और उनकी आवाज कुछ अलग थी। इसी वजह से जब उनको मौका मिला तो फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने उन्होंने गाये हैं। इनमें कई रीमक्स भी हैं जो उनकी आवाज में पुराने गानों से भी ज्यादा अच्छे लगते हैं। कई गीत तो ऐसे हैं जो फिल्मों को याद रखने की वजह बन गए। नेहा ने अपनी मेहनत के दम पर छोटे से घर से आलीशान बंगले का सफर तय कर लिया।

गरीबों को देखकर पसीज गया दिल

नेहा वैसे तो गरीबों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। वो गरीबों को देखकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि कोई मदद मांगने आए तो फौरन तैयार हो जाती हैं। फिर भी कई बार मदद के चक्कर में उनको परेशानी भी उठानी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही इस वायरल वीडियो में हुआ जो पुराना तो है लेकिन काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे नेहा मुसीबत में पड़ गई। वायरल वीडियो में रोड पर भीख मांग रहे बच्चों को देखकर नेहा दिल पसीज गया। वो उनकी मदद के लिए कार में बैठे-बैठे ही उनको नोट बांटने लग गईं। नोट भी 100 या 50 के नहीं थे बल्कि 500-500 रुपये के नोट उनको दे रही थीं।

जानें क्या हुआ कार में, हो गई परेशान

हालांकि नेहा कक्कड़ को कार में बैठक 500 के नोट बांटना भारी पड़ गया। वो जब नोट बांट रही थीं तो 500 रुपये के नोट देखकर वहां भिखारियों की भीड़ आ गई। इसके बाद वो एक-दूसरे से छीनाझपटी करने लगे। उनको देखकर नेहा भी कार में काफी डर गईं और चीखने भी लग गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by My Share Post (@mysharepost)

इसके बाद जो हुआ उसने तो नेहा को परेशान ही कर दिया। जो भीड़ बाहर छीना झपटी कर रही थी वो कार के अंदर आने की कोशिश करने लगे। इससे वो काफी डर गईं। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने नेहा की मदद की और उनको वहां से निकाला। इसके बाद जाकर सिंगर नेहा वहां से जा सकीं।

Back to top button