बॉलीवुड

लखनवी बिरयानी से लेकर दिल्ली की स्वादिष्ट चाट…जानें कैसा होगा रणबीर-आलिया की शादी का खाना

फिल्मी दुनिया में इन दिनों जिस शादी की चर्चा जोरों पर चल रही है, वो आलिया और रणबीर की शादी है। दोनों ही अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी इस समय टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। उनके फैन्स भी इस विवाह को लेकर खासे एक्साइटेड दिख रहे हैं। फैन्स इससे जुड़ी जानकारियां भी जानना चाहते हैं।

alia bhatt and ranbir kapoor

वैसे तो परिवार इस शादी के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दे रहा है। इसके बाद भी कुछ खबरें सामने आ रही हैं जैसे उनकी शादी का खास मेन्यू क्या होगा। खबर है कि उनकी शादी में देसी से लेकर विदेशी पकवान परोसने की तैयारी हो रही है। इनमें लखनऊ की बिरयानी से लेकर दिल्ली के कबाब तक शामिल हैं।

खास होगी कपूर खानदान की शादी

कपूर खानदान की ये शादी काफी खास होने वाली है। सभी को पता है कि कपूर खानदान अपनी जिन्दगी को जिंदादिली से जीने के लिए जाना जाता है। खासकर खाने की बात हो तो पंजाबी परिवार अपने खाने के लिए भी खूब मशहूर है। अब जब बात खानदान के लाडले की शादी की हो तो वहां कसर तो छोड़ी नहीं जाएगी।

alia bhatt and ranbir kapoor

इसी वजह से कपूर खानदान ने इस शादी में खास व्यंजनों को परोसने का इंतजाम करवाया है। वो चाहते हैं कि मेहमान आएं तो बस खाने की तारीफ करें। इसीलिए शादी का खाना तैयार करने के लिए दिल्ली और लखनऊ से खास शेफों को बुलाया जा रहा है। हालांकि परिवार ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

alia bhatt and ranbir kapoor

लखनवी बिरयानी से लेकर कई व्यंजन

रणबीर और आलिया की शादी का फंक्शन पांच दिनों तक चलने वाला है। इन पांच दिनों के लिए नीतू कपूर ने खूब तैयारी कर ली है। वो मेहमानों को लजीज खाना परोसना चाहती हैं। इसी वजह से उन्होंने मेन्यू में कोई कसर छोड़ने की गलती नहीं की है। कहा जा रहा है कि लखनऊ और दिल्ली से खानसामों को बुलाया जा रहा है।

मेन्यू की बात करें तो पंजाबी शादी में मेन्यू तो गजब का होने वाला है। इसमें लखनऊ की मशहूर बिरयानी का जायका होगा। वहीं लखनवी कबाब का लुत्फ भी मेहमान उठा सकेंगे। इतना ही नहीं दिल्ली की मशहूर चाट को भी परोसा जाएगा ताकि मेहमान हल्का फुल्का स्नैक्स का मजा भी लेते रहें और दोनों की शादी इन्जॉय कर सकें।

आलिया का भी रखा गया है ध्यान

आपको बता दें कि आलिया शाकाहारी हैं। इसी वजह से उनका भी ख्याल रखा गया है। शादी में मांसाहार के साथ ही शाकाहारी भोजन भी होगा। शादी में कुल 50 काउंटर लगाने की तैयारी है। इनमें मुगलई से लेकर इटैलियन, मैक्सिकन और कॉन्टिनेंटल खाना शामिल किया जाएगा। वहीं बिरयानी से लेकर कबाब लखनऊ के होंगे।

नीतू कपूर ने अपनी बहू के लिए भी खास इंतजाम किए हैं। शादी में 25 काउंटर वेज खाने के भी होंगे। इनमें शाकाहारी भोजन भी परोसा जाएगा ताकि लोग इनका भी मजा ले सके। हालांकि ये तैयारी काफी गुपचुप हो रही है। परिवार का कोई भी सदस्य इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहा है। बस मेहमानों के लिए तैयारियां चल रही हैं।

Back to top button