बॉलीवुड

पलक तिवारी के देसी लुक पर फिदा हुए फैन्स, दिखाईं ऐसी अदाएं कि वायरल हो गया वीडियो

श्वेता तिवारी जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। वो खुद तो काफी मशहूर हैं लेकिन अब उनकी बिटिया भी धीरे-धीरे ही सही लेकिन नाम कमाते जा रही है। श्वेता की बिटिया का नाम पलक तिवारी है। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके अलग-अलग वीडियोज भी सामने आते ही रहते हैं जिनको फैन्स खूब पसंद करते हैं।

एक बार फिर पलक ने अपने फैन्स को खुश करने के लिए अपना वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें पलक देसी लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर उनके फैन्स मदहोश हुए जा रहे हैं। वीडियो में पलक ने ऐसी अदाएं दिखा दी हैं जिससे वीडियो वायरल हो गया है।

किसी स्टार से कम नहीं हैं पलक

पलक तिवारी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। वो अब बस श्वेता तिवारी की बेटी ही नहीं रही हैं, बल्कि खुद भी एक स्टार से कम नहीं हैं। उनके फैन्स भी सोशल मीडिया पर खूब हैं जो उनके वीडियो और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इसी वजह से उनकी तगड़ी फैन्स फॉलोइंग भी है।

shweta-and-palak-tiwari

पलक तिवारी भी अपने फैन्स को निराश नहीं करती हैं। वो अपने अलग अलग लुक में वीडियो डालती हैं ताकि फैन्स का मनोरंजन हो सके। इसी वजह से एक नया वीडियो उनका काफी पॉपुलर हो गया है। इस वीडियो में उन्होंने देसी लुक दिखाया है। पलक का ये अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस लुक से जीत लिया लोगों का दिल

वायरल वीडियो को श्वेता की बेटी ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। ये वीडियो ही अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे पलक देसी अवतार में दिख रही हैं। उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वो किसी अप्सरा की सुंदर नजर आ रही हैं। इसी वजह से उनके देसी लुक की तारीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

फैन्स उनके लुक को देखकर खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में उभरती स्टार ने मस्ती भी की है और फैन्स का दिल अपनी अदाओं से जीतने की कोशिश भी की है। कभी वो फूलों संग खेलती नजर आ रही हैं, तो कभी पोज देने के लिए कैमरे के सामने दिख रही हैं। उनका वीडियो वायरल हो गया है।

जब सोशल मीडिया पर बताया गया था कुपोषित

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में पलक तिवारी को खूब ट्रोल किया गया था। वो बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई थीं। बात इतनी बढ़ गई थी कि उनके बचाव के लिए मां श्वेता तिवारी को बीच में आना पड़ा था। असल में उनके पतले शरीर को देखकर लोग पलक को कुपोषित बोल रहे थे और मजाक उड़ा रहे थे।

श्वेता तिवारी ने इस बात को खुद बताया था। उन्होंने कहा था कि पलक को लोग पतली बोलते थे फिर भी वो कुछ जाहिर नहीं करती थीं। श्वेता का कहना था कि अगर आपकी सेहत ठीक है, आप रनिंग कर सकते हैं और आप खूबसूरत दिख रहे हैं, फिर इससे क्या फर्क पड़ता है कि आपकी बॉडी कैसी है।

Back to top button