बॉलीवुड

Video: रोजा न रखने पर सैफ और सारा को जमकर किया गया ट्रोल, रमजान में रेस्त्रां में किया लंच

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान ने महज 20 साल की उम्र में लोकप्रिय अदाकारा अमृता सिंह से शादी कर ली थी. जबकि शादी के समय अमृता की उम्र 32 साल थी. बता दें कि सिख धर्म की अमृता और मुस्लिम धर्म के सैफ अली को एक दूजे से प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी करने का फ़ैसला लिया था.

saif amrita

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट किया था और फिर दोनों ने अपने प्यार को नया नाम देते हुए बिना किसी बात की परवाह के साल 1991 में शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों साथ में 13 सालों तक रहे और इस दौरान दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने.

saif ali and amrita singh

सैफ और अमृता की बेटी का नाम सारा अली खान है. माता-पिता की राह पर चलते हुए सारा ने भी फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाया. वे साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है जबकि सैफ और सारा का बेटा इब्राहिम अली खान भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. इब्राहिम की भी आए दिन बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आती रहती है.

saif ali and amrita singh

बता दें कि सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक लेकर अपनी 13 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. तलाक के बाद सारा और इब्राहिम दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली थी. अमृता अब भी अपने दोनों बच्चों के साथ ही रहती है हालांकि दोनों बच्चे समय-समय पर अपने पिता सैफ से भी मिलते रहते हैं.

saif ali sara and ibrahim

अब एक बार फिर से सारा अली खाना और इब्राहिम का अपने पिता सैफ से मिलने हुआ और तीनों इस दौरान बाहर लंच करने के लिए निकले. पिता के साथ सारा और इब्राहिम में एक अच्छा खासा समय बिताया और तीनों ने मिलकर इस दौरान साथ में खाना भी खाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि हाल ही में सैफ को दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ मुंबई के मशहूर बैस्टिन रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. बताया जा रहा है कि तीनों यहां पर लंच करने के लिए आए थे. इस दौरान तींनों के बीच में मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिली. लंच करने के बाद तीनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद काफी खुश नज़र आ रहे थे.

saif ali sara and ibrahim

तस्वीरों में आप देख सकते है कि इस दौरान सैफ अली खान ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा था. उन्होंने चश्मा पहन रखा था और अपने चेहरे को मास्क से भी ढंक रखा था.

saif ali sara and ibrahim

वहीं इब्राहिम अली इस दौरान नीले रंग की जींस और सफ़ेद रंग की शर्ट में नज़र आए. जबकि बात सारा की करें तो सारा पीच और स्ट्रिप्ड ड्रेस में नज़र आई और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और मेकअप भी हल्का कर रखा था.

saif amrita

रेस्त्रां से बाहर आने के बाद सैफ दोनों बच्चों के साथ खा बॉन्डिंग साझा करते हुए नज़र आए. तीनों को पैपराजी ने भी अपने कैमरों में कैद कर लिया. तीनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और फैंस इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं हालांकि आपको बता दें कि सैफ. सारा और इब्राहिम को अपनी इन तस्वीरों पर ट्रोल भी होना पड़ा है.

रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद सैफ और सारा अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए तो वहीं सैफ अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हुए. सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने खान परिवार को ट्रोल किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”रमजान में लंच”. वहीं, दूसरे ने लिखा है कि ”नाम के मुस्लिम हैं”.

सैफ बच्चों के साथ रमजान में लंच पर निकले इसका मतलब यह हुआ कि उन्हने रोजा नहीं रखा है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”रमजान में तो शरम करो रोजा तो रख लो”. हालांकि रोजा न रखने पर ढेरों फैंस ने खान परिवार का समर्थन भी किया है.

Back to top button