बॉलीवुड

कार एक्सीडेंट के बाद अब ऐसी है मलाइका अरोरा की हालत, कहा- मैं एक फाइटर हूं और मैं वापस आऊंगी

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोरा का मुंबई पुणे हाइवे पर कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था. बता दें कि वे रात के समय में किसी इवेंट में शामिल होने के बाद वापस लौट रही थी तब तब रास्ते में एक के बाद एक पांच से 6 गाड़ियां टकरा गई थी. इनमें एक कार मलाइका की भी थी.

malaika arora

मलाइका को हादसे में मामूली चोट आई थी. सड़क हादसे में घायल होने पर मलाइका का साथ तब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने दिया था. मनसे के कार्यकर्ताओं की मदद से मलाइका अस्पताल पहुंच सकी थी. वे एक दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थी. उनके सिर पर चोट आई थी.

malaika arora

हालांकि आपको बता दें कि अब मलाइका बिलकुल ठीक और स्वस्थ है. उन्हें मामूली सी चोट आई थी जिसका इलाज हो चुका है. हालांकि उनके साथ हुए सड़क हादसे ने फैंस को चिंता में डाल दिया था. तब अस्पताल प्रबंधन और मलाइका की बहन अमृता की ओर से बताया गया था कि मलाइका ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है.

malaika arora

बताया गया कि मलाइका के ड्राइवर का गाड़ी पर संतुलन नहीं रहा और इस वजह से एक्सीडेंट हो गया था. मलाइका की आंख के पास और उनके सिर पर चोट आई थी. अब मलाइका ने एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है और लंबा चौड़ा नोट साझा किया है.

malaika arora

अपनी हालिया पोस्ट में मलाइका ने काफी कुछ लिखा है और उन्होंने फैंस एवं अपने शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया है. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने लिखा है कि, ”पिछले कुछ दिनों और सामने आई घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं. बीते हुए समय के बारे में सोचना किसी फिल्म के एक दृश्य की तरह लगता है, न कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था”.

malaika arora

अभिनेत्री आगे लिखती है कि, ”शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे ऐसा लगा कि मैं इतने सारे अभिभावक एंजल्स की देखभाल की छाया में हूं- चाहे वह मेरे कर्मचारी हों, वे लोग जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचने में मदद की, मेरा परिवार जो इस पूरे परीक्षण में मेरे साथ खड़ा रहा और अमेजिंग हॉस्पिटल स्टाफ. मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर हर तरह से सावधानी के साथ मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की. उन्होंने मुझे तुरंत सेफ और सिक्योर महसूस कराया और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, ”अंत में मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरे इंस्टा परिवार से जो प्यार मिला, वह इतना आश्वस्त करने वाला था. इस तरह के क्षण कोई घटना नहीं हैं, बल्कि मजबूत अनुस्मारक हैं कि हमें हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए- परिचित और अपरिचित! जो उस समय आपको प्यार और शुभकामनाएं देते हैं, जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है.

malaika arora

आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया कि मैं नए जोश के साथ इससे बाहर आई हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए, मैं अब ठीक होने की राह पर हूं और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक फाइटर हूं और मैं वापस आ जाऊंगी”. मलाइका की इस पोस्ट को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

malaika arora

Back to top button