बॉलीवुड

Video : जन्मदिन पर कपिल ने किया अनोखा काम, लेकिन एक गलती पड़ गई भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में जन्मे कपिल शर्मा ने अपना 41वां जन्मदिन अपने परिवार, दोस्तों और करीबियों के साथ हिमाचल में मनाया था. कपिल के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

kapil sharma

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा अब भी अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में ही है. उन्होंने यहां अपना जन्मदिन भी मनाया था और वे फ़िलहाल अपने किसी आगामी प्रोजेक्ट के लिए ही यहां ठहरे हुए है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने इस तस्वीर पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर दिया है.

kapil sharma

दरअसल बात यह है कि पौधा लगाते हुए कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि कपिल अपने जन्मदिन के शुभ मौके पर एक पौधा लगाते है. वे पिछले 5 साल से अपने जन्मदिन पर ऐसा करते आ रहे हैं. इस बार भी जन्मदिन के मौके पर उन्होंने पौधा लगाया.

kapil sharma

कपिल ने हिमाचल में एक पौधा लगाया जहां उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया था. हालांकि लगता है कि पौधा लगाने के दौरान इस बार कपिल शर्मा बड़ी गलती कर बैठे. लोगों ने उनकी गलती पकड़ ली और कॉमेडियन को जमकर ट्रोल कर दिया. दरअसल बात यह है कि कपिल जूते पहनकर पौधा लगा रहे थे. इसके अलावा भी उन्हें दूसरी चीजों को लेकर ट्रोल किया गया.

kapil sharma

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें आप उन्हें पौधा लगाते हुए देख सकते हैं. वीडियो साझा करते हुए कपिल ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है कि, ”ग्रह का स्वास्थ्य हमारे स्वास्थ्य को प्रभावित करता है..इसलिए एक पेड़ लगाओ. जब भी कहीं भी..जैसे मैं अपने जन्मदिन पर करता हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

1 मिनट 37 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत में कपिल कहते है कि यह मेरा पांचवा साल है. मैं अपने जन्मदिन पर हमेशा एक पेड़ लगाता हूं. ये हिमाचल में मेरा दूसरा पेड़ है. मैं जहां भी रहूं मुंबई या और कहीं भी. साल में एक पेड़ जरूर लगाता हूं. आप लोग भी जरूर लगाए और फिर आकर हम इसको देखेंगे. इसके बाद कपिल अपने पास खड़े माली से पौधे में मिट्टी डालने के बारे में पूछते है. कपिल पौधा लगाने के बाद उसके आस-पास मिट्टी डालने लगते हैं.

kapil sharma

सफ़ेद रंग की पेंट और काले रंग की शर्ट में नज़र आ रहे कपिल ने चश्मा लगा रखा है. कपिल आगे कहते है कि चलो जी अब जब हम वापस धर्मशाला आएंगे तब आकर देखेंगे कि कितना बड़ा हुआ. इसके बाद कपिल इस काम में उनका सहयोग कर रहे लोगों का धन्यवाद करते है और फिर वे उनसे पूछकर पौधे में पानी डालने लगते हैं.

kapil sharma

कपिल के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और और इस पर फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट करके कपिल की तारीफ की है. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने लिखा है कि, ”वाओ भिड़ू पेड़ लगाया. मेरा बच्चा है तू, कितना अच्छा है तू”. जबकि कपिल को लोगों ने ट्रोल भी किया है.

kapil sharma

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जूते पहनकर कौन पौधा लगाता है भाई?” वहीं कपिल का माली से पूछकर पौधे में मिट्टी और पानी डालना कई यूजर्स को रास नहीं आया. एक ने इस पर भड़कते हुए लिखा है कि, ”आपको पौधा लगाना नहीं आता? हर किसी को आता है. पौधा लगाओगे तो उसे पानी भी देना पड़ेगा. वैसे भी दिन में कौन पौधा लगाता है. यह तो छांव में लगाया जाता है. या तो सुबह या फिर शाम में, जब धूप चली जाती है”. एक यूजर ने सवाल किया कि, ”सर, इस पौधे को पानी कौन देगा? आप तो लगाकर चले जाओगे मुंबई वापस”.

Back to top button