बॉलीवुड

डांस में काजोल से भी आगे निकली न्यासा देवगन, ‘कजरारे’ पर मटकाई ऐसी कमर कि ऐश्वर्या भी शरमा जाए

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और 90 के दशक की लोकप्रिय अदाकारा काजोल ने बॉलीवुड को ढेरों सफ़ल फ़िल्में दी है. दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और सफ़ल जोड़ियों में से एक हैं. शादी के बाद से दोनों का साथ करीब 23 सालों का हो गया है.

kajol and ajay devgn

बता दें कि अजय देवगन और काजोल दोनों ने ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 90 के दशक की शुरुआत में की थी. अजय देवगन की पहली फ़िल्म थी ‘फूल और कांटे’. यह फ़िल्म साल 1991 में प्रदर्शित हुई थी. वहीं काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 1992 में किया था. तब उनकी पहली फ़िल्म ‘बेखुदी’ आई थी.

kajol

 

अजय देवगन की पहली ही फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री मधु ने काम किया था. जबकि काजोल ने अपनी पहली फ़िल्म ‘बेखुदी’ में अभिनेता अकमल सदाना के साथ काम किया था. अजय और काजोल ने भी बड़े पर्दे पर साथ में कुछ फिल्मों में काम किया है.

kajol and ajay devgn

अजय और काजोल साथ काम करने के दौरान एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात साल 1994 में आई फ़िल्म ‘हलचल’ के दौरान हुई थी. दोनों ने यहां से एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया था.

kajol and ajay devgn

बेहद साधारण तरीके से काजोल और अजय ने साल 1999 में शादी कर ली थी. काजोल और अजय शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम न्यासा देवगन है और बेटे का नाम युग देवगन है. अजय और काजोल का बेटा युग 11 साल का है जबकि कपल की बेटी न्यासा 18 साल की है.

kajol and ajay devgn

बता दें कि काजोल और अजय की बेटी न्यासा अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. 18 साल की हो चुकी न्यासा मां काजोल की तरह ही ख़ूबसूरत दिखने लगी है. वे अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाती है. फिलहाल वे अपने एक पुराने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

nysa devgn

एक वायरल वीडियो में न्यासा देवगन अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के लोकप्रिय गाने ‘कजरारे’ पर डांस कर रही है. कुछ सेकेण्ड के इस वीडियो में न्यासा मंच अपर नज़र आ रही है. वे काले और लाल रंग के कपड़ों में हूबहू ऐश्वर्या की तरह ही अपनी कमर मटका रही है. न्यासा का यह वीडियो उनके फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

न्यासा का यह वीडियो पुराना जरूर है हालांकि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं वीडियो को ख़ूब लाइक्स भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बहुत बढ़िया”. वहीं एक ने लिखा कि, ”कृपा के साथ बहुत सुंदर नृत्य”. जबकि एक यूजर लिखता है कि, ”बहुत सुन्दर न्यासा”.

स्कूल में भी किया था डांस, देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

बता दें कि इससे पहले न्यासा का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने अपने स्कूल में ‘बोले चूडिया बोले कंगना’ गाने पर ग्रुप डांस किया था. उनका यह वीडियो भी ख़ूब वायरल हुआ था.

एक्ट्रेस बन सकती है न्यासा…

nysa devgn

बताया जाता है कि अपने माता और पिता की राह अपर चलते हुए न्यासा देवगन हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख सकती है. अक्सर उनके बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरें आती रहती है.

nysa devgn

nysa devgn

Back to top button